ASANSOL

Asansol : सहगल को लेकर दिल्ली रवाना हुई पुलिस

बंगाल मिरर, श्वेता, आसनसोल: Asansol सहगल को लेकर दिल्ली रवाना हुई पुलिस। दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में मवेशी तस्करी मामले में आसनसोल में बंद सहगल हुसैन को पूछताछ के लिए दिल्ली लाने के लिए ईडी को दिल्ली हाईकोर्ट ने भी इजाजत दे दी थी। जज ने सहगल हुसैन को ईडी के हिरासत में अपने वकीलों से 2 घंटे मिलने की भी इजाजत दी है। यह आदेश कोर्ट ने 17 अक्टूबर को दिया। दिल्ली हाई कोर्ट ने 17 अक्टूबर के राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश को बरकरार रखा है, जिसने मवेशी तस्करी मामले में सहगल हुसैन के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया था।

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी से सवाल किया कि वह कितने दिनों के लिए सहगल हुसैन को दिल्ली लाना चाहते हैं इस पर ईडी ने जवाब दिया 7 दिनों के लिए कोर्ट द्वारा साइकिल हुसैन को वापस भेजे जाने के सवाल पर ईडी ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके आसनसोल जेल वापस भेज दिया जाएगा।



इसकी सूचना आसनसोल जिला संशोधनगार सुपरिटेंडेंट को भी दिया गया। इस आदेश के मद्देनजर आसनसोल जेल के सुपरिटेंडेंट ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि कोर्ट के आदेशा अनुसार ईडी सहगल हुसैन को दिल्ली ले जाएगी। इसके लिए सुरक्षा के मद्देनजर एडीसीपी सशस्त्र पुलिस वाहनी और गाड़ी की जल्द से जल्द व्यवस्था कराएं। ताकि ईडी सहगल हुसैन को दिल्ली ले जा सके। इसके बाद आज पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच सहगल को ट्रेन से दिल्ली लेकर रवाना हुई।

Leave a Reply