RANIGANJ-JAMURIA

जामुड़िया में उद्योगों के साथ  पुलिस की बैठक

बंगाल मिरर, जामुड़िया : जामुड़िया चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अनुरोध एवम आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर आज जमुरिया थाना के कांफ्रेंस हाल में जमूरिया चैंबर के सभी औद्योगिक सदस्य इकाइयों के साथ पुलिस अधिकारियों की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता श्रीमंत बनर्जी सहायक पुलिस कमिश्नर सेंट्रल ll ने की। इस बैठक के लिए जमुरिया की सभी सदस्य कारखाना प्रबंधन के अनुरोध पर जमुरिया चैंबर ने करवाया था।

आज की बैठक में सभी कारखाना प्रबंधन ने अपनी अपनी समस्याओं से पुलिस प्रशासन को अवगत करवाया और उनके द्वारा अतीत में जिस प्रकार से पुलिस ने सहयोग किया उसकी भूरी भूरी प्रसंशा भी की। सभी की समस्याओं को सहायक पुलिस कमिश्नर ने बड़े गौर से सुना और अपनी राय टिप्पणी भी की तथा अधिकांश समस्याओं के निराकरण का भी आश्वासन दिया।

आज की बैठक में एसीपी सेंट्रल के अलावा सी आई रानीगंज, जमुरिया थाना प्रभारी राहुलदेव मंडल, केंदा पी पी सुकांतो मजूमदार, श्याम सेल से सुमित चक्रवर्ती, आलोक मिश्रा, सुपर स्मेल्टर से सुदीप भट्टाचार्य और जयंत सरकार, मान स्टील एंड पावर से आशुतोष चौधरी, सत्यम स्मेल्टर्स से मनोज अग्रवाल, एम बी स्पोंज से पवन अग्रवाल के अलावा गगन फेरोटेक, बीएसटी इंफ्राटेक, आरएआईसी प्लांट, कैलस्टार स्पोंज, राजश्री स्टील के प्रतिनिधियों के अलावा जमुरिया चैंबर के सचिव महेश सावडिया और अजय कुमार खैतान भी उपस्थित थे। बैठक के पश्चात सभी ने पुलिस प्रशासन के इस सकारात्मक पहल की भूरी भूरी प्रशंसा की।

Leave a Reply