ASANSOL

Asansol : AIMIM और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए तृणमूल में, मंत्री के नेतृत्व में जगह -जगह कंबल वितरण

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के वार्ड नंबर 28 जहांगीरी मोहल्ला में ,,आज तृणमूल कांग्रेस की ओर से कंबल वितरण का कार्यक्रम रखा गया साथ में तृणमूल युवा कांग्रेस का भी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इसके इलावा एआईएमआईएम के जिला कार्यकारी अध्यक्ष एमडी जिलानी और उसकी पुरी टीम और कांग्रेस के कार्यकर्ता खुर्शीद आलम और उनकी पुरी टीम ने लॉ एंड लेबर मिनिस्टर मलय घटक के हाथो टीएमसी का दामन पकड़ा।

इस मौके अतिथि के तौर पर वाइस प्रेसिडेंट, सुब्रत बिस्वास, महफुजुल हसन, पूर्व एमएमआईसी शकील अहमद, अर्जुन माझी, इकबाल, बिलाल खान, हाजी सेराज मौजूद थे।कार्यक्रम सफल रहा है, इसमें मोहम्मद तबरेज (बाबू), शाहनवाज (राजा), मुख्तार आलम, अरबाज हाशिम, नदीम, मुन्ना, मोहम्मद शमीम तमाम टीएमसी कार्यकर्ता शामिल हुए।

आसनसोल नगर निगम के 25 नंबर वार्ड अंतर्गत बीसी राय रोड इलाके में ओके रोड के निकट 400 जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया इस मौके पर यहां मंत्री मलय घटक पार्षद अर्जुन मांझी और 25 नंबर वार्ड के टीएमसी अध्यक्ष खालिद खान उपस्थित थे। वही 24 नंबर वार्ड के दुर्गा विद्यालय में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से 50 जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया यहां पर मंत्री मलय घटक के नेतृत्व में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान स्थानीय पार्षद फनसबी आलिया बबलू खान परवेज अख्तर सहित तमाम स्थानीय टीएमसी कार्यकर्ता समर्थक उपस्थित थे।

इसके बाद आसनसोल नगर निगम के 13 नंबर वार्ड क्षेत्र के आदिवासी पाड़ा में भी 300 लोगों में कंबल वितरित किया गया यहां भी मंत्री मलय घटक के नेतृत्व में ही यह कार्यक्रम किया गया यहां पर स्थानीय पार्षद रीना मुखर्जी अर्जुन मांझी सहित बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता समर्थक उपस्थित थे 52 नंबर वार्ड में भी जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया मंत्री बने घटक के नेतृत्व में यहां 140 जरूरतमंदों को कंबल दिया गया यहां वाले घटक के अलावा पार्षद मौसमी बोस भानु बोस गुरदास चैटर्जी सुमन बोस पिंटू कर्मकार पार्षद अर्जुन माजी और मलय बनर्जी उपस्थित थे ‌।

मलय घटक ने कंबल वितरण के उपरांत लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जब से राज्य की कमान संभाली है तब से उनकी नजर समाज के हर तबके की तरफ रही है उनके राज में वह नहीं चाहती कि कोई भी असुविधा में रहे या तकलीफ सहना पड़े इसके लिए उन्होंने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं जिनका सीधा लाभ लोगों तक पहुंच रहा है इसके अलावा उनके आदर्शों पर और उनके मार्गदर्शन पर चलते हुए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भी लोगों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं कंबल वितरण उसी का एक हिस्सा है उन्होंने कहा कि सर्दियों के मौसम में ऐसे कई लोग हैं जिनके पास एक अदद कंबल भी नहीं होता ऐसे लोगों की सहायता के लिए इस कार्यक्रम को किया गया

Leave a Reply