ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Raniganj ड्रग्स तस्करी में युवक को दबोचा

बंगाल मिरर, रानीगंज : नाका चेकिंग के दौरान रानीगंज के कुमारबाजार के मादक पदार्थ तस्कर रॉकी को  पुलिस ने दबोच लिया। रविवार की रात रानीगंज के बल्लभपुर के नूपुर की ओर जाने वाली सड़क पर पुलिस की विशेष पीसी पार्टी हिमाद्री शेखर बर्मन के नेतृत्व में निगरानी करते हुए जब पुलिस ने एक व्यक्ति को रहस्यमय तरीके से घूमते देखा तो पुलिस को उस पर शक हुआ. उन्होंने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और उसके पास से करीब 22 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की। 

इस मामले को लेकर सोमवार को रानीगंज थाने के पुलिस प्रशासन की ओर से पत्रकार वार्ता की गयी.चे  पुलिस की विशेष टीम ने रविवार की रात इतनी बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ सप्लाई करने के आरोप में रॉकी डोम को गिरफ्तार किया है. गौरतलब हो कि यह रॉकी  पहले भी कई बार रानीगंज क्षेत्र में चोरी में शामिल होने के अपराध में पकड़ा जा चुका है. उस समय, रॉकी ने चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। फिर इस बार वह विशेष चिंता का विषय बन गया क्योंकि वह नशीली दवाओं की आपूर्ति के लिए पकड़ा गया था। 

सोमवार को पुलिस आरोपी को मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में आसनसोल जिला न्यायालय लेकर आई। पता चला है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी और नशीली दवाओं की आपूर्ति सहित कई आरोपों में मामला दर्ज किया था और आरोपी को सोमवार को आसनसोल जिला अदालत में लाया गया था।

Leave a Reply