ASANSOLBusiness

Asansol – Durgapur में Tata खोलेगी Ginger होटल

टाटा समूह की आईएचसीएल ने सिटी रेजिडेंसी के साथ किया समझौता

बंगाल मिरर, आसनसोल : टाटा समूह की  इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (आईएचसीएल) आसनसोल और दुर्गापुर में होटल खोलने जा रही है। आसनसोल और दुर्गापुर में जिंजर ब्रांड के होटल खोले जायेंगे।  गुरुवार को अपने जिंजर ब्रांड के तहत दुर्गापुर और आसनसोल में दो होटल खोलने को लेकर समझौते पर  हस्ताक्षर करने की घोषणा की।  दुर्गापुर में 55-की होटल एक ब्राउनफील्ड परियोजना है, जबकि आसनसोल में 80-की एक ग्रीनफील्ड परियोजना है।

white and brown concrete villas near swimming pool
Photo by Quang Nguyen Vinh on Pexels.com

आईएचसीएल हॉस्पिटैलिटी प्रमुख ने कहा कि दोनों होटलों में क्यूमिन – पूरे दिन चलने वाला डाइनर, एक बार और एक फिटनेस सेंटर के अलावा बैंक्वेट और मीटिंग स्पेस होंगे। IHCL ने पहले निवेशकों को बताया था कि जिंजर 2022-23 के पहले छह महीनों में 42 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 143 करोड़ रुपये के राजस्व के प्राप्त हुआ था। दूसरी तिमाही के नतीजे के अनुसार, जिंजर का औसत कमरा किराया और प्रति उपलब्ध कमरा राजस्व दोनों में सुधार देखा गया है।

सुमा वेंकटेश, कार्यकारी उपाध्यक्ष – रियल एस्टेट और विकास, IHCL ने कहा। “IHCL बंगाल और इसकी महत्वपूर्ण व्यावसायिक क्षमता के लिए प्रतिबद्ध है।  दुर्गापुर और आसनसोल विनिर्माण उद्योगों के प्रमुख केंद्र हैं।  ये दो हस्ताक्षर राज्य में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की कंपनी की रणनीति के अनुरूप हैं, “  संपत्तियों के विकास के लिए IHCL ने Citi Residenci Group of Hotels के साथ साझेदारी की है।  उनके पास दुर्गापुर और आसनसोल क्षेत्र में चार स्टैंडअलोन होटल हैं। सिटी रेजिडेंसी ग्रुप ऑफ होटल्स के प्रबंध निदेशक कबी दत्ता ने कहा, “यह साझेदारी शुरुआत है और हम राज्य के कई शहरों और जिलों में भविष्य की परियोजनाओं पर सहयोग करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।”

Leave a Reply