DURGAPUR

Durgapur : पिस्तौल, मैगजीन और 50 हजार नगद के साथ 2 गिरफ्तार

बंगाल मिरर,‌ दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के सिटी सेंटर इलाके से गुरुवार को ट्रैफिक पुलिस के कर्मियों ने फिल्मी स्टाइल में हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। बाइक सवार दोनों युवक ट्रैफिक पुलिस के जवानों को देखकर भागने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने पीछा करके दोनों युवकों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। उनके पास से एक थैला मिला जिसमें से 7.65 एमएम की एक पिस्तौल, दो मैगजीन और नगद 50 हजार रुपए जब्त किए गए।

पुलिस ने इस मामले में बीरभूम जिले के रहने वाले साधू चरण जमादार और ओडिशा के निवासी राकेश कुमार खंडवाल को गिरफ्तार किया है। शुरुआती तौर पर पुलिस का अनुमान है कि पकड़े गए आरोपी पिस्तौल की खरीद-फरोख्त करने आए थे। दोनों युवक बीरभूम जिले से पिस्तौल और रुपए लेकर बाइक पर सवार होकर सिटी सेंटर पहुंचे थे। लेकिन सिटी सेंटर स्थित दुर्गापुर नगर निगम मोड के पास ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे जवानों को देखकर पकड़े जाने के डर से भागने लगे।

संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों युवकों को बाइक लेकर भागता हुआ देखकर ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उनका पीछा शुरू किया और दोनों को पकड़ लिया। दोनों युवकों को ट्रेफिक गार्ड के ऑफिस में लाया गया और उनके पास से एक थैला बरामद हुआ। थैले की तलाशी ली गई तो उसमें से एक पिस्तौल, दो मैगजीन और नगद 50 हजार रुपए बरामद हुए। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो पहले दोनों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया।

दुर्गापुर थाना की पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई पुलिस अब उनसे पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि पिस्तौल और रुपए कहां से लाए गए थे और किसके पास उसकी डिलीवरी करनी थी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए साधु चरण जमादार ने कहा कि वह अपने एक दोस्त के पास आया था और उसे इस मामले में फंसा दिया गया। उसी के कहने पर थैले को वह सिटी सेंटर बस स्टैंड के पास पहुंचाने आया था।

Leave a Reply