PURULIA-BANKURA

केंद्रीय विद्यालय आद्रा में पीएम की परीक्षा पर चर्चा से विद्यार्थियों ने ली सीख

बंगाल मिरर, आद्रा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की परीक्षा पर चर्चा को और भी प्रभावित बनाने तथा विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा से डर न लगे, इसे लेकर परीक्षा पे चर्चा का लाइव टेलिकास्ट केंद्रीय विद्यालय आद्रा में आयोजित किया गया था।
इस दौरान बड़ा टीवी और प्रोजेक्टर लगा कर 6 जगह यह कार्यक्रम को बच्चों में दिखाने की व्यवस्था थी।
इस उपलक्ष्य पर विद्यालय में पुरुलिया के सांसद ज्योतिर्मय सिंह के अलावा आस पास के 3 विधायक भी पूरे कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे।

इस दौरान सांसद ज्योतिर्मय सिंह ने कहा कि इसके लिए प्रधामनंत्री जी को धन्यवाद देना चाहता हूँ, की आजाद भारत में पहली बार प्रधानमंत्री ने ऐसा सोच लाया विद्यार्थियों के लिए लाया है। परीक्षा के पहले विद्यार्थियों का मनोबल को बढ़ाने के लिए बहुत ही बड़ा कार्यक्रम लिया, इसी कार्याक्रम के तहत इस विद्यालय में उपस्थित रहे। इस विद्यालय में अच्छा व्यवस्था था, और बहुत कुछ सीखने को मिला,

यहां हम सांसद के नाते नही एक विद्यार्थी के रूप में बैठा था, पीएम यहाँ शिक्षक के रूप में देश भर के विद्यार्थियों को मार्गदर्शन कर रहे थे, उनके साथ साथ बहुत से प्रश्नों के हल मुझे भी मिला, जो हमारे मन में भी था। यह कार्यक्रम लगातार हो ताकि परीक्षा के पहले उनका मनोबल ऊंचा रहे। इस कार्यक्रम के दौरान काशीपुर के विधायक कमला कांत हांसदा, रघुनाथपुर के विधायक विवेकानंद बाउरी, पारा के विधायक नदिया चंद बाउरी, प्रोन्सिपल प्रभारी संध्या सानिग्रही, मनुदेव हेम्ब्रम, शर्मिला घोष, हेडमास्टर रामपद किस्कु सहित अन्य शिक्षकों का कार्यक्रम आयोजित करने में मुख्य योगदान था।

Leave a Reply