ASANSOL-BURNPUR

कोयला कारोबारी के घर डकैती में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, रिमांड पर

बंगाल मिरर, ( एस सिंह, क्राइम रिपोर्टर ) आसनसोल : संकतोड़िया के कोयला कारोबारी सुशील अग्रवाल के घर में हुई डकैती मामले में कुल्टी थाना पुलिस ने टाटा के घाघडीह जेल में कैद गौरंगा सेनापति को गिरफ्तार कर गुरुवार को आसनसोल सीजेएम अदालत में पेश किया। जहां कोर्ट में पुलिस द्वारा 14 दिनों की रिमांड मांग की गई। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपित को सात दिन के रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया। डकैती मामले में पहले से ही दीपक कर को रांची से गिरफ्तार किया जा चुका था। सुशील अग्रवाल के चालक राजू सोनार और उसके सहयोगी दुमका के इमरान अंसारी, राजा अंसारी, सोहराब खान फिल्हाल आसनसोल जेल में बंद है।

सनद रहे की 11 नवंबर 2022 की अर्धरात्रि को संकतोड़िया बाजार निवासी सुशील अग्रवाल के घर के पीछे से छह की संख्या में डकैत प्रवेश कर 70 लाख, नगद, 30 किलो सोना और हीरा के आभूषण लूटकर फरार हो गए थे। घर के अंदर जाने वालों में दीपक कर, गौरंगा सेनापति, इमरान अंसारी था। जबकी दीपक कर ने गोली चलाई जो सुशील अग्रवाल के पुत्र सौभिक को लगी थी। पुलिस ने दीपक कर को लूट के पैसे के साथ रांची के ट्रू वैल्यू शॉप से कार खरीदने के दौरान गिरफ्तार किया था।

मोबाइल दुकान में चोरी का आरोपी रिमांड पर

आसनसोल कुल्टी थाना के सीतारामपुर निवासी राज शर्मा के मोबाइल दुकान में हुई चोरी मामले में पुलिस ने सीतारामपुर से मनोज पासवान को गिरफ्तार कर गुरुवार को आसनसोल सीजेएम अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया पुलिस ने अरोपी के घर से एक मोबाइल भी जब्त किया। सनद रहे कि 6 जनवरी 2023 को राज शर्मा के दुकान का ताला तोर चोरों ने 10 मोबाइल और कैश चुरा लिया था।

Leave a Reply