ASANSOL

Asansol : Jitendra Tiwari को नहीं मिली बेल, कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

बंगाल मिरर, एस सिंह : ( Asansol Live News Today ) Asansol : Jitendra Tiwari को नहीं मिली बेल, कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन। कंबल कांड में जितेंद्र तिवारी की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है पुलिस के आवेदन पर कोर्ट ने उन्हें 8 दिनों के रिमांड पर भेजा है वही उनके समर्थन में कोर्ट में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थकों ने पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया।

जितेंद्र तिवारी को सीजीएम तरुण कुमार मंडल ने 8 दिन की पुलिस हिरासत में देने का आदेश दिया । न्यायाधीश ने आदेश दिया कि 27 मार्च को फिर से अदालत में लाया जाएगा। न्यायाधीश ने सवाल-जवाब सत्र के एक घंटे से अधिक समय बाद लगभग 11 बजे अपना फैसला सुनाया। बाद में जब जितेंद्र तिवारी को अदालत से बाहर ले जाया गया तो भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इसका विरोध किया। उन्होंने दावा किया कि अणुव्रत मंडल को एक एसी गाड़ी में ले जाया गया था। तो साधारण पीसीआर में उनका नेता क्यों ?
बाद में, सरकारी वकील ने कहा, न्यायाधीश ने 8 दिन की पुलिस हिरासत का आदेश दिया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (2), 308 और 34 के तहत मामला दर्ज है।

Asansol : Jitendra Tiwari को लेकर पुलिस कोर्ट रवाना। आसनसोल कंबल कांड में नोएडा से गिरफ्तार भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को लेकर आसनसोल उत्तर थाना से पुलिस कोर्ट के लिए रवाना हो गई इस दौरान थाना के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी एसीपी समेत अन्य अधिकारी मौजूद थेजितेंद्र तिवारी ने मीडिया से कहा कि तृणमूल का नया स्लोगन अब हुआ है बदल नहीं बदला चाहिए। वहीं भाजपा कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए और नारेबाजी कर रहे थे। कोर्ट में भी बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं। अब मामले की सुनवाई पर सबकी निगाहें टिकी है कोर्ट में जितेंद्र तिवारी को जमानत मिलती है या उनकी जमानत याचिका रद्द होती है।

गौरतलब है कि आसनसोल आरके डंगाल में हुए कंबल वितरण के दौरान भगदड़ में 3 लोगों की मौत के मामले में आसनसोल के पूर्व मेयर एवं भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को कल पुलिस ने उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार किया था उन्हें हवाई मार्ग से कोलकाता लेकर आई देर रात ही पुलिस उन्हें लेकर आसनसोल आ गई थी।

https://fb.watch/jmgnSkFXzK/?mibextid=6aamW6

Leave a Reply