ASANSOL

Asansol : दीदी का सुरक्षा कवच अभियान जनता के पास जा रहे नेता

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) दीदी का सुरक्षा कवच अभियान की मंगलवार को शुरूआत आसनसोल नगर निगम के वार्ड 76 बीसी कालेज बजरंग बली मंदि से हुई। टीएमसी नेताओं ने इसके बाद एसबी गोराई रोड में गोराई तालाब के पास कम्यूनिटी हाल का उद्घाटन किया  किया। काली मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद दानिशगाह इस्लामिया स्कूल होते हुए वार्ड 47 में पहुंचकर ध्वजारोहण किया।  वार्ड 46 में लंच किया। इसके बाद विद्यासागर मैदान में सभा होगी। डीएवी स्कूल में कर्मी सभा के बाद रात को वार्ड 49 में अभियान संपन्न होगा।

इस दौरान टीएमसी नेता आम जनता से मिले।  आसनसोल नगरनिगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी ने कहा दीदी का सुरक्षा कवच अभियान के तहत विभिन्न इलाकों में जाकर जनता से बातचीत की गई और क्या-क्या समस्याएं हैं उनके बारे में जानकारी हासिल की गई।  उनकी परेशानियों को सुनकर उनका समाधान निकालने की कोशिश की जा रही है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा जो परियोजनाएं लोगों के लिए लाई हैं उनका लाभ लोगों को मिल रहा है या नहीं इसकी जानकारी ली जा रही है। इसका प्रयास किया जा रहा है कि लोगों की परेशानियों को दुआरे सरकार शिविर के माध्यम से ही दूर किया जाए।

  इस दौरान आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष डिप्टी मेयर अभिजीत घटक, उपमेयर वसीम उल हक,  मेयर परिषद सदस्य गुरुदास चटर्जी, बोरो चेयरमैन राजेश तिवारी, पार्षद शिखा घटक, शंपा दां, बबीता दास,  टीएमसी नेता भानू बोस, अबू करनैन, मुकेश झा, राजेश सिंह आदि थे।

Leave a Reply