KULTI-BARAKAR

बीजेपी को बंगाल से बाहर का रास्ता दिखाना होगा : नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती

बंगाल मिरर, साबिर अली, सीतारामपुर– कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की ओर से एक कर्मी सभा का आयोजन सोदपुर ग्रीन हाउस में किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष नरेन चक्रवर्ती जिला चेयरमैन उज्जवल चटर्जी कुल्टी ब्लॉक अध्यक्ष कंचन राय ब्लाक महिला अध्यक्ष इंद्रानी मिश्रा महासचिव मीर हासिम सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे। सर्वप्रथम जिला अध्यक्ष श्री चक्रवर्ती को गुलदस्ता और फूल माला देकर सम्मानित किया गया।

श्री चक्रवर्ती ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में तृणमूल कर्मी इस सभा में पहुंचे मुझे काफी खुशी मिल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिंदाबाद का नारा मेरे नाम पर ना लगाएं जिंदाबाद का नारा तृणमूल के लिए लगाएं और हमारे नेत्री जो अपना सारा जीवन इस बंगाल के लिए समर्पित कर दिया उसके लिए जिंदाबाद के नारे लगाए। हम लोग मात्र उनके एक कर्मी है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुल्टी में उज्जवल चटर्जी के हारने से आम लोगों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। इलाके के विधायक से लोगों का कोई संपर्क नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक कर्मी को सुनिश्चित करना चाहिए कि हमें बीजेपी को 1 इंच जमीन देना नहीं चलेगा। हमारे ही कुछ कर्मी के आपसी गुटबाजी और मनमुटाव के कारण कुल्टी में 600 वोट से बीजेपी का विधायक जीता हुआ है । और हमारे साथ ऐसे भी लोग बहुत हैं जो कि दीवाल में बैठे हुए थे और जिधर पल्ला भारी उधर ही कूदने में लगे थे । उन्होंने आगे कहा कि हम तृणमूल करते हैं हम उस समय सीपीएम के दमन करी नीति से नहीं डरे और बंगाल के सत्ता से लाल झंडा को बाहर फेंका। हमारे कार्यकर्ताओं को और मजबूत होना होगा और आपसी गुटबाजी को समाप्त कर एक साथ एक आवाज में हर कर्मी हर कर्मी के साथ खड़े रहे ।

उन्होंने आगे कहा कि अभी हर दल की एक ही नीति है, भाजपा कांग्रेसी सीपीएम तीनों की किसी प्रकार ममता बनर्जी को सत्ता से बेदखल करना है ।इसलिए कांग्रेसी सीपीएम के साथ गठजोड़ कर चुनाव लड़ रही है। और वही पिछले दरवाजे से भाजपा सीपीएम और कांग्रेस मिले है।हमारे लोगों को झूठे मामलों में फंसाकर सत्ता हासिल करना चाहते हैं ।हम सभी कार्यकर्ताओं को एक बार फिर उसी तरह मिलकर लड़ना होगा जिस प्रकार लाल झंडा को सत्ता से बेदखल किया गया था उसी प्रकार बीजेपी को बंगाल से बाहर का रास्ता दिखाना होगा वही उन्होंने कुल्टी को पश्चिम बर्दवान का मेन गेट बताया।

Leave a Reply