ASANSOL

बागेश्वर धाम सरकार के निर्देश पर कृष्णा प्रसाद ने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए शुरू कराया शेड निर्माण

बंगाल मिरर, आसनसोल : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के आदेश और आशीर्वाद से छतरपुर मध्य प्रदेश में श्रद्धालुओं के सेवा के लिए 300 मीटर/100 मीटर का मजबूत टीन शेड का निर्माण कार्य शुरू किया। जिससे कि बागेश्वर धाम सरकार के पास आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को कथा सुनने में आसानी होगी। आप सभी को यह जानकर बहुत खुशी होगी कि बहुत जल्द बागेश्वर धाम सरकार पश्चिम बंगाल के शिल्पांचल में सुख शांति, समृद्धि व विकास के लिए बागेश्वर धाम मंदिर के भूमि पूजन के लिए आसनसोल आएंगे।

बात की जानकारी शिल्पांचल के विशिष्ट समाजसेवी, व्यवसाय सह धार्मिक प्रवृत्ति के धनी कृष्णा प्रसाद ने पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि हाल ही में बागेश्वर धाम गए थे। जहां उन्होंने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का सानिध्य और आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने लाखों श्रद्धालुओं के बीच उन्हें सेवा करने का मौका दिया। वहीं उन्होंने कहा कि बहुत जल्द आसनसोल में वह बागेश्वर धाम मंदिर का निर्माण करने जा रहे है, जिसकी भूमि पूजन के लिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी आएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें जो सेवा का मौका मिला है। उसके लिए वह धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का अभारी रहेंगे।

कृष्णा प्रसाद ने कहा कि आसनसोल में दिसंबर या वर्ष 2024 के जनवरी में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का कथा करवाएंगे जिसमें लाखों की संख्या में श्रद्धालु सम्मिलित होंगे। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, बागेश्वर धाम सरकार/महाराज के नाम से जाने वाले एक भारतीय कथावाचक हैं। शास्त्री भारत के मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिला के ग्राम गढ़ा के प्रसिद्ध धार्मिक तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश हैं।

Leave a Reply