ASANSOL

इंडिया पावर ने रामकृष्ण मिशन प्राइवेट आईटीआई, आसनसोल के 20 जरूरतमंद छात्रों को प्रदान की छात्रवृत्ति

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल-रानीगंज क्षेत्र में संचालित एक प्रमुख बिजली कंपनी इंडिया पावर ने अपनी सीएसआर पहल के प्रोजेक्ट बिकाश के तहत रामकृष्ण मिशन प्राइवेट आईटीआई, आसनसोल के वंचित परिवारों के 20 मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान की। इसमें इलेक्ट्रीशियन कोर्स के 10 छात्र, वेल्डर कोर्स के 5 छात्र और कंप्यूटर एप्लीकेशन कोर्स के 5 छात्र शामिल रहे। आर्थिक चुनौतियों का सामना करने वाले योग्य लोगों के कौशल विकास में सहायता करने के उद्देश्य से इंडिया पावर द्वारा शुरू किए गए प्रोजेक्ट विकास का यह चौथा संस्करण है।

  स्नातक समारोह संस्थान में  सोमेश दासगुप्ता, पूर्णकालिक निदेशक, आईपीसीएल, श्री पार्थ चटराज, महाप्रबंधक, मानव संसाधन, आईपीसीएल और स्वामी भरुपानंदजी महाराज, सहायक सचिव, रामकृष्ण मिशन प्राइवेट आईटीआई, आसनसोल की उपस्थिति में हुआ।

  समारोह में बोलते हुए, इंडिया पावर के निदेशक, श्री सोमेश दासगुप्ता ने कहा, “इंडिया पावर इस तरह के महान मिशन का हिस्सा बनकर खुश है। रामकृष्ण मिशन प्राइवेट आईटीआई के साथ हमारा जुड़ाव मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि संस्थान न केवल अपने छात्रों की पेशेवर क्षमताओं को निखारता है बल्कि उनकी आत्मा का भी पोषण करता है। हम और अधिक बच्चों को उनके सपने पूरे करने में मदद करने के लिए तत्पर हैं।

Leave a Reply