ASANSOL

मारवाड़ी युवा मंच के 20 वें वाटर कूलर उद्घाटन किया चेयरमैन ने

बंगाल मिरर, आसनसोल : मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा की तरफ से 20वी वाटर कूलर मशीन का उद्घाटन आसनसोल ग्राम ,(अघोड़ी पाड़ा) स्थित बाबा नीलकंठ मंदिर के प्रांगण में किया गया। इस अवसर पर आनंद पारीक ने कहा कि राष्ट्रीय प्रकल्प अमृत धारा के अंतर्गत मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा की ओर से यह मशीन शिल्पांचल वासियों के लिए समर्पित है। प्रचंड गर्मी को देखते हुए शहर के विभिन्न क्षेत्रों में हमारे द्वारा ऐसी 19 वाटर कूलर मशीन विभिन्न क्षेत्रों में लगाई गई है जिससे कि किसी भी मनुष्य को पानी पीने की असुविधा ना हो साथ ही साथ आसनसोल सिटी शाखा की ओर से विगत 1 माह से भी ज्यादा दिनों से चल रही युवा मंच की मोबाइल वाटर वैन विभिन्न क्षेत्रों में घूम घूम कर आम लोगों की सेवा का काम कर रही है ।

इस अवसर पर उद्घाटन कर्ता के रूप में आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन एवं वार्ड नंबर 44 के पार्षद श्री अमरनाथ चटर्जी ने फीता काटकर तथा नारियल फोड़कर इस मशीन का विधिवत उद्घाटन किया । श्री चटर्जी ने अपने वक्तव्य में कहा की आसनसोल गांव का उत्सव गाजन के समय यहां उपस्थित जनसमूह को उन्होंने यह वादा किया था कि बाबा नीलकंठ मंदिर के प्रांगण में वार्टर कुलिंग मशीन लगाई जाएगी उसी के तहत युवा मंच के सहयोग से आज यहां पर वाटर कूलर मशीन का उद्घाटन किया गया है । युवा मंच निरंतर जन सेवा कार्य में हमेशा आगे रहता है और युवा मंच के सदस्यों की जितनी भी तारीफ की जाए कम है । इसके साथ ही पूरे मारवाड़ी समाज के प्रति उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर आज मशीन के दानदाता संपर्क ऑनलाइन फिंसर्व एल एल पि के प्रोपराइटर रितेश जालान ने बताया कि हम निरंतर निजी सेवा भाव में ही लगे रहते हैं लेकिन आम लोगों के लिए भी सेवा भाव रखना यह हमारा परम धर्म है । मनुष्य रोजमर्रा के जीवन में खुद के लिए समय निकाल पाता है लेकिन जो समाज के लिए समय निकालें वही सच्चे धर्म का पालन करता है । आज परमेश्वर के आशीर्वाद से हम लोगों ने बाबा नीलकंठ मंदिर में इस मशीन को लगा कर बहुत खुश हैं। संपर्क ऑनलाइन फिंसर्व एलएलपी एक निजी कंपनी है जिसके माध्यम से लोग विभिन्न क्षेत्रों में निवेश करते हैं। सर्वप्रथम शाखा की ओर से नगर निगम के चेयरमैन श्री अमरनाथ चटर्जी तथा 45 नंबर वार्ड के पार्षद उत्पल राय (उदय,) को मंच का खादा पहनाकर उनका सम्मान किया गया।

इस अवसर पर समाज सेवी नरेश अग्रवाल अशोक अग्रवाल दिलीप माखरिया (दीपू )मुकेश अग्रवाल विजय मखरिया,अशोक अग्रवाल, शंभू अग्रवाल, विष्णु दारूका , राजेश चूड़ीवाला, जीतू सिंह, निर्मल बजाज, कमल शर्मा, संजय अग्रवाल, सुदेश कांवटिया ,सुजीत गुप्ता, विशाल जालान, दिलीप अग्रवाल (अककू)अरुण पसारी, वरुण साव,दुर्गा साव, विमल जालान, मनोज जालान , मनोज वैश्य,(पप्पू) तथा प्रान्त के पूर्व अध्यक्ष एवं वर्त्तमान में प्रान्तीय अनुशाशन समिति के चेयरमैन श्री अनिल मोहंका , मारवाड़ी युवा मंच आसनसोल सिटी शाखा के अध्यक्ष अंकित अग्रवाल , अमृतधारा संयोजक अभिषेक केड़िया , पूर्व अध्यक्ष सुदीप अग्रवाल , कोषाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल , सत्यजीत बागड़ी, विनय मिहारिया , संजीव मिहारिया , सुमित अग्रवाल तथा आसनसोल ग्राम नीलकंठेश्वर जीव देवव्रत ट्रस्ट कमेटी के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित आदिवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply