ASANSOL

DAV Public School प्रिंसिपल कल्याणी नायक को दी गई विदाई

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल डीएवी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल कल्याणी नायक को बुधवार को भावभीनी विदाई दी गई।
विदाई समारोह में डीएवी माडल स्कूल के प्रधानाध्यापक अमित कुमार दास, डीएवी पब्लिक स्कूल बांकुड़ा की प्रिंसिपल सुष्मिता पाणिग्रही साहिल डीएवी धादका डीएवी माडल स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाए उपस्थित थे। सेवानिवृत प्रिंसिपल कल्याणी नायक के बारे में डीएवी माडल के प्रधानाध्यापक अमित कुमार दास ने कहा मेम 32 वर्ष तक शिक्षक पद पर आसीन होकर योगदान दिया, उन्होंने कहा उनसे बहुत कुछ सीखने की मौका मिला।

प्रधानाध्यापक दास ने कहा नौकरी जीवन में नियुक्ति के साथ अवकाश प्राप्त करना की समय तय हो जाता है, लेकिन कुछ लोग अपनी कार्य व्यवहार से अमिट छाप छोड़ जाते है उनमें एक कल्याणी में रहे है, उन्होंने अपने भावुक भरे शब्दों में कहा नौकरी जीवन से अवकाश प्राप्त कर रही है, सामाजिक जीवन से नही। नौकरी के दौरान जो समय अपनी के बीच नहीं दे सकी अब अवकाश के बाद देगी।

स्कूल की सुपरवाइजर हेड अनिता विश्वास प्रिंसिपल मेम के बारे में जानकारी देते हुए कहा 22 वर्ष की उम्र में ओडिसा के पारादीप में बी एड कालेज से शिक्षिका के लिए अपनी करियर की शुरुआत किया। 1998 में मिदनापुर डीएवी पब्लिक स्कूल में नियुक्त हुई आज उनकी कार्यकाल का अंतिम दिन है। अपनी विदाई के दौरान प्रिंसिपल कल्याणी नायक भावुक भरी शब्दो में कहा शरीर से आप सभी के बीच से जुड़ा हो रही हू लेकिन मन से नहीं, उन्होंने स्कूल के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं, कर्मियों से कहा निष्ठा के साथ अपनी दायित्व को निर्वाह करेंगे।

उन्होंने स्कूल के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को अपनी यादगार पल बनाए रखने के लिए सचित्र सहित एक मोमेंटो भेंट किया। विदाई समाहोह में स्कूल के शिक्षक सेठ ने उड़िया में प्रिंसिपल द्वारा की गई कार्यों का वर्णन किया एवम भगवान जगन्नाथ से उनकी मंगलजीवन की कामना किया। विदाई समारोह में शिक्षक भोला सिंह, विनीता सिंह, श्यामली प्रसाद, मलिका चक्रवर्ती,सुनील कुमार ओझा,अरविंद कुमार, सुनीता सिंह, इंद्राणी भट्टाचार्जी, पम्मी सिंह, मोनिका वर्मा, दीपशिखा मुखर्जी सहित सैकड़ों की संख्या में शिक्षक शिक्षिकाए उपस्थित थी।

Leave a Reply