ASANSOL

रेलवे की मनमानी, जनता परेशान, निगम कर्मी हलकान

बंगाल मिरर, आसनसोल: रेलवे की मनमानी, जनता परेशान, निगम कर्मी हलकान। आसनसोल में रेलवे की मनमानी के कारण लिए गए फैसले से सुबह से आम नागरिक परेशान है और आसनसोल नगर निगम के कर्मचारी हलकान हैं। रेलवे द्वारा पेड़ों की छंटाई के लिए ट्रेन नंबर मोड़ से लेकर नगर निगम तक स्टेशन रोड को बंद कर दिया गया है बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक इस तरह सड़क बंद कर दिए जाने से सुबह से ही लोग परेशान हैं।

एक तो भीषण गर्मी ने पहले से ही लोगों को बेचैन किया हुआ है। वही रेलवे के इस कार्य के कारण सुबह से ही नगर निगम मुख्यालय में बिजली नहीं है कर्मियों को भीषण गर्मी में बैठकर काम करना पड़ रहा है वहीं नागरिकों को बाजार की ओर जाने के लिए बस स्टैंड होकर जाना पड़ रहा है इसके कारण जाम की समस्या भी हो रही है कई लोग स्टेशन जाने वाले हैं उनको भी परेशानी हो रही है आसनसोल शहर से अचानक वालों स्टेशन रोड पर जा रहे हैं तो देख रहे हैं कि रास्ता ही बंद है

लोगों का कहना है कि अगर पेड़ों की छंटाई करनी ही थी तो सुबह-सुबह की जा सकती थी या फिर रविवार को छुट्टी के दिन करना चाहिए था अचानक इस तरह से सड़क जाम कर लोगों को परेशानी में डालने का क्या मतलब है।

Leave a Reply