ASANSOL

Krishna Prasad का बर्नपुर के माफिया को चैलेंज, 2011 से हुई हत्याओं की सीबीआई जांच की मांग

अपराधियों का कोई जाति या धर्म नहीं होता, अपराधियों से जमीन न बेचने की अपील

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के विशिष्ट समाजसेवी कृष्णा प्रसाद ने आज फिर विस्फोटक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने बर्नपुर के माफिया पर फिर निशाना साधते हुए कुछ महत्वपूर्ण बातों की तरफ ध्यान आकर्षित किया । उन्होंने देश और विश्व के सभी हिन्दुओं को एकजुट होने की अपील की इनका कहना था कि आज हिंदू जातियों में बंटा हुआ है इस वजह से वह मजबूती से उभरकर सामने नही आ रहा है । अगर हिंदुओं को मजबूत होना है तो उनको एकजुट होना होगा। उन्होंने बताया कि आज पूरे विश्व में अन्य धर्मों के त्योहार सभी मिलजुलकर मनाते हैं लेकिन हिंदू जातियों में बंट जाता है। इसको खत्म करना होगा।

 वहीं उन्होंने आसनसोल में दो मंदिरों का भी जिक्र किया। एक मंदिर बस्तीन बाजार में तो दूसरा टी पी मार्केट में है। कृष्णा प्रसाद ने बताया कि इन दोनो मंदिरों में पूजा अर्चना सही से नही होती जो कि सहन नही किया जा सकता। उनका साफ कहना था कि हर मंदिर में विधिवत तरीके से पूजा अर्चना होनी चाहिए और वह खुद इसे सुनिश्चित करेंगे । इसके साथ ही उन्होंने राज्य तथा शिल्पांचल की वर्तमान स्थिति पर भी चिंता जताई । उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव में जिस तरह से हत्याएं हो रही हैं लोगों पर हमले हो रहे हैं वह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है । उन्होंने साफ कहा कि शासक दल के नेताओं और आपराधिक तत्वों की मिलीभगत से आज शिल्पांचल की स्थिति दयनीय हो गई है।

उन्होंने कहा कि शिल्पांचल में जो भी माफिया हैं चाहे वह कोयला, लोहा, बालू माफिया हो उनकी खैर नहीं क्योंकि वह अब इनके खिलाफ खुलकर मैदान में आ गए हैं और जो भी माफिया हैं वह यह समझ लें उनके गलत कार्यों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। बर्नपुर के माफिया ने जगह-जगह एजेंट और गुर्गे छोड़े हुए हैं। जो औने-पौने दाम पर जमीनें खरीद रहे हैं। उनका कहना था कि उनको भगवान के अलावा किसिका डर नही है ।  लोगों से अनुरोध किया कि वह अपनी जमीन अपराधियों को न बेचें। इससे अपराधियों को किसी एक जगह में वर्चस्व कायम करने का मौका मिल जाता है। राजू झा हत्याकांड की सीबीआई जांच के आदेश पर उन्होंने खुशी जताई और मांग की कि शिल्पांचल ने जितने भी मर्डर हुए हैं सबकी सीबीआई जांच हों साथ ही ईसीएल, सेल सहित राष्ट्रीय संसाधनों में जो लूट मची है उसपर भी नकेल कसी जाए।

Leave a Reply