ASANSOL

Senior Citizen Concession की मांग उठाई ACCI ने

Asansol – NJP Vande Bharat चलाने की मांग

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज ( ACCI ) द्वारा आसनसोल के डीआरएम चेतना नंद सिंह के माध्यम से रेल मंत्री को ज्ञापन दिया गया। चैंबर के अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल, सचिव बिनोद गुप्ता, सलाहकार सचिन राय एवं सतपाल सिंह कीर ने डीआरएम को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया तथा पत्र दिया।

चैंबर अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल एवं सचिव बिनोद गुप्ता ने कहा कि रेलमंत्री से अनुरोध किया गया है कि रेलवे में वरिष्ठ नागरिकों को दी जानेवाली छूट को फिर से लागू किया जाये। कोरोना के समय से ही वरिष्ठ नागरिकों को टिकट में मिलनेवाली छूट बंद है। जिससे देश के करोड़ों पेंशनरों, वरिष्ठ नागरिकों को परेशानी हो रही है। उनकी सुविधा के लिए इसे फिर से शुरू किया जाये। उन्होंने कहा कि आसनसोल के विकास को लेकर रेलवे द्वारा काफी कुछ किया जा रहा है।

आसनसोल से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए वंदेभारत ट्रेन चलाई जाये। इससे पर्यटकों, व्यापारियों तथा विद्यार्थियों को काफी सुविधा होगी। क्योंकि न्यू जलपाईगुड़ी पूर्वोत्तर का प्रवेश द्वार है। वहां से लोग दार्जिलिंग, सिक्किम घूमने भी जाते हैं। इसके अलावा पढ़ाई करने के लिए भी स्कूल से लेकर उच्च शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थी भी जाते है।

Leave a Reply