ASANSOL

Asansol : बहन की हत्या में आरोपी राहुल सोनकर गिरफ्तार, सालानपुर एवं बांकुड़ा गोलीबारी के भी 2  गिरफ्त में

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi )  आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के लिए शुक्रवार का दिन राहत भरा रहा। आसनसोल में कमल सोनकर हत्याकांड में आरोपी उसके भाई राहुल सोनकर को जहां गिरफ्तार किया गया। वहीं सालानपुर थाना क्षेत्र के जेमारी पेट्रोल पंप पर बिना पैसे दिए फायरिंग की घटना में भी शामिल लोगों को वहीं आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस ने गौर मंदिर रोड इलाके में कमल सोनकर हत्याकांड के 48 घंटे के अंदर आरोपी राहुल सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। कल उसे आसनसोल कोर्ट में पेश किया जायेगा. जहां पुलिस उसे रिमांड पर लेने के लिए आवेदन देगी।पुलिस ने दबोच लिया है।

कुल्टी थाने के नियामतपुर क्षेत्र से सालानपुर थाने और बांकुड़ा थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान में शुक्रवार को स्कूटी समेत सालानपुर घटना में शामिल तीन बदमाशों में से दो को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इनके तीसरे साथी की तलाश कर रही है जो अभी भी फरार है।   यह घटना गुरुवार दोपहर सालानपुर में घटी. इसके बाद से ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश कर रही थी।

  पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किये गये दोनों लोग सोहन सिंह उर्फ ​​छोटका और प्रताप दास हैं. वे आसनसोल और कुल्टी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त स्कूटर और एक असलहा बरामद किया है।यह भी ज्ञात है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से, प्रताप दास 5 सितंबर को बांकुरा में गोलीबारी की घटना से जुड़ा था। उस घटना में बांकुड़ा पुलिस को उसकी तलाश थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उनके पास से बरामद स्कूटी का इस्तेमाल गुरुवार को सालानपुर के पेट्रोल पंप पर गोलीबारी के दौरान किया गया था। शनिवार को दोनों को आसनसोल कोर्ट भेज कर हिरासत में ले जायेगा।  पुलिस अधिकारियों का मानना ​​है कि आगे की पूछताछ के बाद और जानकारी मिलेगी.

Leave a Reply