ASANSOL

TMC की गुटबाजी,‌ रोहित नानिया ने पार्षद के खिलाफ खोला मोर्चा, पलटवार

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल में तृणमूल की गत बड़ी एक बार फिर सतह पर आई है ।पूर्व पार्षद रोहित नोनिया के नेतृत्व में नगर निगम के 57 नंबर वार्ड के सैकड़ो निवासी गुरुवार आसनसोल नगर निगम पहुंचे। उन्होंने उस वार्ड के पार्षद समित माजी के खिलाफ आसनसोल नगर निगम के मेयर विधान उपाध्याय, चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों के समक्ष अपना गुस्सा जाहिर किया।

इन लोगों का कहना है कि वार्ड पार्षद वहां पर कोई काम नहीं कर रहा है। विकास का कोई भी काम नहीं हो रहा है। यहां तक की लोगों को बिजली, पानी, सड़क जैसे मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं, निकासी व्यवस्था भी बदहाल है। इनका कहना है कि कई बार वहां के पार्षद से गुहार लगाई गई है। लेकिन अभी तक उनको कोई फायदा नहीं मिला है।

उन्होंने आसनसोल नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर अपने परेशानियों को मेयर के सामने बयान किया। मेयर ने उनकी बातों को सुना और कहा कि 57 नंबर वार्ड के लोगों का अपने पार्षद के खिलाफ कुछ कहना था। उन्होंने इन लोगों की शिकायतों को सुना। मेयर ने आश्वासन दिया कि इन लोगों की शिकायतों को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा।

हालांकि, पार्षद इन आरोपों को स्वीकार नहीं करना चाहते । उन्होंने प्रतिवाद करते हुए कहा कि रोहित नोनिया इस वार्ड के सदस्य नहीं हैं. लेकिन वह अपने वार्ड से लेकर वार्ड नंबर 57 में कुछ लोगों की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहे हैं। लोगों के काम बंद कर दिए. जिन्होंने मुझ पर वोट देकर जिताया है वे जानते हैं कि मैं क्या करता हूँ।

Leave a Reply