KULTI-BARAKAR

Fake Lottery : कुल्टी पुलिस ने 4 को दबोचा

बंगाल मिरर, कुल्टी : शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों में फर्जी लॉटरी का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की कुल्टी थाना पुलिस ने झारखंड के अवैध लॉटरी का कारोबार करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

 पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार चार लोगों में से एक सचिन माझी पुरुलिया के नितुरिया थाना अंतर्गत शालतोर का रहने वाला है. दूसरा, 55 वर्षीय दिलीप वाल, डिसरगढ़ के चाचा पुकुर इलाके में रहता है और तीसरा, सूरज नुनिया (30), सीतारामपुर इलाके के गेट नंबर 3 में रहता है। कुल्टी थाना क्षेत्र के राधानगर इलाके में रहने वाले अभिजीत माझी (36) को भी गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों के पास से 20 बंडल नकली झारखंड लॉटरी टिकट बरामद हुए। कुछ नकदी भी जब्त की गयी. बुधवार को कुल्टी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्तियों को आसनसोल कोर्ट में पेश किया. सूत्रों के अनुसार आरोपी काफी समय से कुल्टी इलाके में झारखंड की अवैध लॉटरी का कारोबार चला रहे थे । बताया जाता है कि आसनसोल के विभिन्न हिस्सों में फर्जी लॉटरी का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। जिसका शिकार एक ओर लॉटरी खरीदनेवाले हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राज्य सरकार को भी राजस्व का नुकसान हो रहा है।

Leave a Reply