ASANSOL

आसनसोल में खुला खादिम का नया स्टोर, दुर्गा पूजा अभियान ‘स्वर्गो थेके मॉरतो चोलछे खादिम चोलबे खादिम’ शुरू

बंगाल मिरर, आसनसोल : घरेलू किफायती फैशन फुटवियर ब्रांड खादिम इंडिया लिमिटेड ने जी.टी. रोड, आसनसोल में अपना नया स्टोर खोला है। पश्चिम बंगाल के विभिन्न रणनीतिक बाज़ारों में और ज़्यादा स्टोर शुरू करके खादिम खुदरा बाज़ार में अपनी उपस्थिति को मज़बूत करने के लिए तैयार है। जी.टी. रोड पर स्थित यह स्टोर हर अवसर पर पूरे परिवार के लिए स्टाइलिश, आकर्षक और किफायती रेंज लेकर लोगों के समक्ष उपस्थित हुआ है।

दुर्गा पूजा बंगाल का सबसे बड़ा त्योहार है। जिसकी दस्तक कानों में घुलने लगी है। उत्सव के इस मौसम में आसनसोल के लोगों के लिए खादिम लेकर आया है आकर्षक जूते और सहायक उपकरण का एक विशाल संग्रह और वह भी बेहद किफायती दामों में। यह नया स्टोर लोगों के लिए वन स्टॉप शॉप डेस्टिनेशन के रूप में काम करेगा यानी सभी के लिए यहाँ है बहुत कुछ। फुटवियर और एक्सेसरीज़ सेगमेंट में नए, स्टाइलिश, टिकाऊ और फुल पैसा वसूल वाले उत्पाद यहाँ मिलेंगे। अपने प्राथमिक ब्रांड खादिम और उप ब्रांड ब्रिटिश वॉकर, लजार्ड, तुर्क, शेरोन, क्लियो, पीआरओ, बोनिटो और अन्य के अधीन पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए यहाँ है पूरा रेंज।

दुर्गा पूजा को एक ज़बरदस्त शुरुआत देने के लिए खादिम ने शुरू किया है अपना ब्रांड अभियान, ‘स्वर्गो थेके मॉरतो चोलछे खादिम चोलबे खादिम’। यह अभियान ब्रांड की दीर्घकालिक विरासत को प्रदर्शित करता है और वर्षों से अपने उपभोक्ताओं के साथ ब्रांड के भावनात्मक जुड़ाव का प्रतीक है। ब्रांड अभियान यह दर्शाता है कि आज भी उनका प्रिय फुटवियर ब्रांड पीढ़ियों से लोगों को ‘किफायती फैशन उत्पाद’ पेश करने के अपने जीवन दर्शन में विश्वास करता है। अभियान के साथ ब्रांड ने 1000 रुपये और उससे ज़्यादा की खरीदारी पर उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक उपहार ऑफर शुरू किए हैं। कंपनी अपने पंख और फैला रही है और एक मज़बूत ओमनी चैनल उपस्थिति के साथ शहरी, अर्ध-शहरी तथा टियर 2 और 3 शहरों में खुदरा विस्तार के साथ बाज़ार में अपनी स्थिति को मज़बूत बना रही है। यह प्रत्येक भारतीय को वाज़िब कीमत पर फैशनेबल जूते उपलब्ध कराने के प्रति वचनबद्ध है।

Leave a Reply