ASANSOL

जाम में फंसे नेताजी, चालक की पिटाई, भड़का आक्रोश, वीडियो वायरल

बंगाल मिरर, जामुड़िया :( Asansol News In Hindi Today ) जामुड़िया के तपसी रेल गेट के पास एक नेताजी जाम में फंसकर इतने भड़क गये कि उनके चालक ने  एक अन्य चालक का सिर फोड़ दिया। जिसके बाद नेताजी का वाहन रोककर लोग हंगमा करने लगे। वहीं पूरे घटना का वीडियो वायरल हो गया है। एक बड़े चार पहिया वाहन पर उपर जामुड़िया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष और नीचे जामुड़िया ब्लाक दो टीएमसी अध्यक्ष का बोर्ड लगा हुआ  था। हालांकि चालक ने कहा कि उसने पिटाई नहीं की है। उसने खुद अपना सिर फोड़ा है। वहीं नेताजा वीडियो में धमकी देते दिख रहे हैं कि जाओ मेरे ड्राइवर के नाम पर शिकायत करो।

 जिले के आसनसोल में जामुड़िया तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक-2 के अध्यक्ष और जामुड़िया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ राणा की कार को घेरकर  विरोध प्रदर्शन किया गया। मंगलवार की शाम जामुरिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के तपसी इलाके में कुछ महिलाओं समेत कुछ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.
आरोप है कि सिद्धार्थ राणा के कार ड्राइवर ने दूसरी कार के ड्राइवर की पिटाई कर दी। दूसरे कार चालक का चेहरा और माथा खून से लथपथ हो गया। वहीं सत्ताधारी दल के प्रखंड अध्यक्ष और पंचायत समिति उपाध्यक्ष पर भी प्रदर्शनकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है।

सिद्धार्थ राणा ने रात में बंगाल मिरर को बताया, ”तापसी मंगलवार शाम को  रेलवे फाटक के पास ट्रैफिक जाम के कारण फंस गया था। उस दौरान मैं  कार से बाहर निकला शौचालय गया और . बाद में मैं वापस आया और देखा कि कुछ लोग मेरी कार के ड्राइवर से बहस कर रहे हैं। मुझे दूसरी कार के ड्राइवर के चेहरे से थोड़ा सा खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। मैंने दो महिलाओं को शिकायत करते और चिल्लाते हुए भी देखा कि उस कार के ड्राइवर को मेरी कार के ड्राइवर ने पीटा था। फिर मैंने कहा कि मेरी कार का ड्राइवर कार से बाहर नहीं निकला. फिर भी वे चिल्लाते रहे. भीड़ हो गई. मेरी कार भी उसमें फंस गयी. महिलाओं ने पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

उन्होंने यह भी कहा कि जहां तक ​​हमें जानकारी है, घायल चालक चकदोला का रहने वाला है. मैंने पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष से इलाज कराने को कहा. इलाज की लागत का भुगतान करने के लिए. मैं बाद में दूंगा. उनका दावा है, लेकिन मुझे लगता है कि कार चालक गिरने या किसी अन्य टक्कर से घायल हुआ है। इस घटना के बाद  कुछ स्थानीय लोग चले गये. आख़िरकार मैंने सबको समझाया और फिर मैं चला गया.
इस घटना को लेकर रात तक जमुरिया थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. दूसरी ओर, बीजेपी के राज्य नेता कृष्णेंदु मुखोपाध्याय ने कहा कि यह तृणमूल का असली चेहरा है जैसा कि वीडियो में दिख रहा है. गलती करने के बाद भी वह गलती स्वीकार नहीं करता बल्कि लोगों को धमकाता है।

Leave a Reply