ASANSOL-BURNPUR

Breaking : Raid In Asansol नींद खुलने से पहले ही पड़ी रेड

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर :(Raid In Asansol ) Breaking : नींद खुलने से पहले ही पड़ी रेड। बुधवार के सुबह-सुबह बर्नपुर के विभिन्न हिस्सों में छापेमारी से सनसनी फैल गई रहमतनगर में पूर्व विधायक सोहराब अली के घर के बाहर केंद्रीय बल के जवान तैनात हैं । बताया जाता है कि केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम नौ गाड़ियों में यहां पहुंची है सुबह करीब 5:30 बजे ही टीम पहुंची समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है बताया जा रहा है कि बर्नपुर के अन्य हिस्सों में भी छापेमारी चल रही है ।

केंद्रीय आयकर विभाग की टीम  ने पश्चिम बर्दवान जिले के रानीगंज में पूर्व तृणमूल विधायक सोहराब अली और लोहा और होटल व्यवसायी तथा ठेकेदार इम्तियाज अहमद के साथ बिल्डर और बालू कारोबारी महेन्द्र शर्मा के घर और कार्यालय तथा उनके करीबियों के यहां  पर छापेमारी की. पूरे राज्य में कुल 35 जगहों पर आयकर की टीम ने छापेमारी की। आज सुबह 5:20 बजे केंद्रीय एजेंसी ने आसनसोल और कोलकाता में उनके घरों और दफ्तरों पर एक साथ छापेमारी की. रानीगंज के पूर्व तृणमूल विधायक सोहराब अली पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल बर्नपुर इलाके के रहमतनगर में रहते हैं. बुधवार सुबह 5.20 बजे केंद्रीय जांच एजेंसी केंद्रीय बलों के साथ उनके घर पहुंची. जांच और तलाशी अभियान शुरू हुआ.

इसके कुछ ही देर बाद पता चला कि केंद्रीय जांच एजेंसी बार्नपुर के धरमपुर में रहने वाले तृणमूल समर्थित कारोबारी इम्तियाज अहमद के घर और दफ्तर पहुंच गई है. यह भी पता चला है कि केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने कोलकाता के पार्क स्ट्रीट और तपसिया में दोनों तृणमूल नेताओं के घरों पर छापेमारी शुरू कर दी है. इसके अलावा केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम इस दिन आसनसोल के एक और बड़े कारोबारी महेंद्र शर्मा के घर और दफ्तर और इम्तियाज के करीबी सुजीत सिंह के घर भी जांच के लिए पहुंची. उक्त दोनों तृणमूल नेता आसनसोल में काफी प्रभावशाली माने जाते हैं. पूर्व विधायक सोहराब अली की पत्नी नरगिस बानो वर्तमान में आसनसोल पूर्णिगम के वार्ड नंबर 82 की पार्षद हैं। इसके अलावा दोनों प्रभावशाली तृणमूल नेताओं के विभिन्न व्यवसाय और व्यवसाय हैं जो आसनसोल से कोलकाता तक फैले हुए हैं।

Leave a Reply