ASANSOL

Asansol : ऑपरेशन के दौरान टीटीई की मौत, नर्सिंग होम में भारी हंगामा, व्यापक तोड़फोड़

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol : ऑपरेशन के दौरान टीटीई की मौत, नर्सिंग होम में भारी हंगामा, व्यापक तोड़फोड़। आसनसोल साउथ पीपी अंतर्गत एसबी गोराई रोड स्थित एक नर्सिंग होम में ऑपरेशन के दौरान एक मरीज की मौत हो गई मृतक का नाम मनोज कुमार राय बताया जाता है जो रेलवे में टीटी थे। मुकेश भजन और इलाके के लोगों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है इसके बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में भारी हंगामा किया और पुलिस के सामने ही जमकर तोड़फोड़ की। अस्पताल में तोड़फोड़ करने के साथ ही वहां रखे वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

मृतक के मित्र ने कहा कि डॉक्टर झा के अधीन इलाज के लिए भर्ती कराया गया था उनका कहना था कि उन्हें अपेंडिक्स की शिकायत है उनके जल्द ऑपरेशन की जरूरत है । इसके बाद उन लोगों ने यहां मरीज को भर्ती किया था उसके बाद उन लोगों ने सोचा कि यहां ऑपरेशन नहीं कर कर दूसरी जगह कर आएंगे जब वह लोग रुपए मांगने गए तो अस्पताल की ओर से रुपए नहीं दिए गए इसके बाद वह लोग यहीं पर ऑपरेशन कराने को बाध्य हुए । उन्होंने कहा यह मामूली ऑपरेशन था। इसमें मरीज की मौत कैसे हुई इसकी सच्चाई सामने आनी चाहिए। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।

अस्पताल में इस घटना को लेकर घंटों हंगामा चलता रहा पुलिस वहां मौजूद रही लेकिन स्थिति को संभाल नहीं पाई। इसी दौरान लोग भड़क गए और नर्सिंग होम में व्यापक तोड़फोड़ की गई है इस दौरान वहां काफी संख्या में मरीज भी इलाज़रत थे इस घटना से उनमें भी भय व्याप्त हो गया।

Leave a Reply