KULTI-BARAKAR

Breaking : चीनाकुड़ी बाजार में दिनदहाड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या

बंगाल मिरर, कुल्टी : Breaking : चीनाकुड़ी बाजार में दिनदहाड़े शूटआउट, व्यवसायी को मारी गोली कुल्टी थानान्तर्गत चीनाकुड़ी बाजार इलाका दिनदहाड़े गोलियों से थर्रा उठा। सोमवार को चीनाकुड़ी में व्यवसायी को कार में आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारी। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत है। खबर पाकर पुलिस छानबीन के लिए पहुंची है। बताया जाता है कि जिसे गोली मारी गई है वह स्थानीय होटल कारोबारी है तथा चिटफंड से भी जुड़ा है।

यह गोलीबारी आसनसोल के कुल्टी थाना क्षेत्र के चिनाकुडी में हुई. यह घटना सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है. चिनाकुडी इलाके में एक निजी माइक्रो फाइनेंस संस्था के कार्यालय में दिनदहाड़े घुसकर नकाबपोश अपराधी कार्यालय के अंदर बैठे उमा शंकर चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी. खबर पाकर कुल्टी थाने की पुलिस मौके पर आयी. इसके बाद गोली लगे उमा शंकर चौहान (35) को बचाकर आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

  ऑफिस स्टाफ ने बताया कि एक बदमाश आया और उमा शंकर चौहान पर 4/5 राउंड फायरिंग की. गोली लगने से उमाशंकर घायल हो गये और कार्यालय में ही गिर गये. बाद में उनकी मृत्यु हो गई. यह भी पता चला है कि इस घटना से कुछ मिनट पहले एक युवक कार्यालय में आया था और किसी को ढूंढ रहा था. लेकिन यह बताने पर कि इस नाम का कार्यालय में कोई नहीं है, युवक चला जाता है। तभी नकाबपोश युवक आता है.   मतदान से ठीक पहले इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक घटना की जांच शुरू कर दी गई है. युवक की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply