DURGAPUR

Vande Bharat Express यात्रियों की हुई फजीहत, वापस मिलेगा किराया

बंगाल मिरर, आसनसोल : Vande Bharat Express यात्रियों की हुई फजीहत, वापस मिलेगा किराया। भारतीय रेलवे की महत्वाकांक्षी ट्रेन वंदे भारत के यात्रियों को कल काफी परेशानी झेलनी पड़ी।‌ हावड़ा  – पटना वंदे ( Howrah – Patna Vande Bharat Problem) भारत तकनीकी गड़बड़ी के कारण दुर्गापुर स्टेशन पर करीब 2 घंटे तक खड़ी रही वहीं रात 9:00 बजे आसनसोल पहुंचने के बाद इस ट्रेन के यात्रियों को दूसरी ट्रेन से पटना के लिए रवाना किया गया इसके बाद रेलवे ने ट्रेन के यात्रियों को किराया वापस करने का ऐलान किया है।



पहले रेलवे की ओर से बताया गयाकी 22347 हावड़ा – पटना वंदे भारत एक्सप्रेस को आसनसोल मंडल/पूर्व रेलवे के दुर्गापुर स्टेशन पर ड्राइविंग यूनिट की विफलता के कारण आज 30.04.2024 को दुर्गापुर स्टेशन पर 17:30 बजे से अस्थायी रूप से रोका गया है।



यात्रियों की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और तकनीकी टीम तेजी से समस्या के समाधान के लिए काम कर रही है। हम किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और आश्वस्त करते हैं कि सेवाओं को तुरंत फिर से शुरू करने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए जा रहे हैं। हम अपने यात्रियों के धैर्य और समझ की सराहना करते हैं।  वंदे भारत ट्रेन दुर्गापुर रेलवे स्टेशन से 19:14 बजे खुली

22347 हावड़ा-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस नये रेक के साथ आसनसोल से रवाना हुई




  ट्रेन 20:11 बजे आसनसोल पहुंची जहां पिछले रेक के सभी यात्रियों को समायोजित करने के लिए एक नए रेक की व्यवस्था की गई थी।  लंबी दूरी की ताजा रेक में वंदे भारत एक्सप्रेस के सभी यात्रियों को समायोजित करने के लिए 6 3एसी, 2 2एसी डिब्बे का प्रावधान किया।  पूर्व रेलवे ने यात्रियों को अच्छी गति से उनके वांछित गंतव्य तक पहुंचाने के लिए आसनसोल से नई विशेष ट्रेन की व्यवस्था की है और यात्रियों के लिए *किराया का पूरा रिफंड* की व्यवस्था की गई है।

पूरा किराया वापस करने के अलावा, पूर्वी रेलवे ने यात्रियों के लिए रात के खाने की व्यवस्था की है और कुली और रेलवे अधिकारियों ने यात्रियों को उनके सामान और सामान को विशेष ट्रेन के रेक में स्थानांतरित करने की भी सेवा दी है।  हावड़ा-पटना वंदे भारत एक्सप्रेस के सभी यात्रियों को सुविधा प्रदान करने वाली विशेष ट्रेन अंततः 21:03 बजे आसनसोल से वांछित गंतव्य के लिए रवाना हुई। लेकिन रात करीब 1:00 तक ट्रेन नरगंजो में ही थी सुबह पटना पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *