RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj युवक की मौत के बाद दो मोहल्ले में झड़प

बंगाल मिरर, रानीगंज : रानीगंज के वार्ड नंबर 90 के हिल बस्ती डोमपारा इलाके में एक युवक की आत्महत्या से डोमपाड़ा में तनाव व्याप्त हो गया। डोमपाड़ा के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक ने अपमान के कारण आत्महत्या की है । उन्होंने आरोप लगाया कि बगल के बाउरीपाड़ा के लड़कों ने उसकी पिटाई की है और युवक को अपमानित किया है। मौत की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन शव को कब्जे में लेने के लिए मौके पर पहुंचा लेकिन लोगों ने पुलिस को घेर लिया और इस घटना में अपमानित करने वाले सभी युवकों की पहचान कर उचित सजा देने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस ने गुस्साए लोगों को रोकने के लिए प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की। इस बीच जब प्रदर्शनकारियों का एक समूह बगल के पाड़ा में हमला करने गया तो पुलिस ने किसी तरह उन्हें वापस लौटा दिया। घटनास्थल पर काफी तनावपूर्ण स्थिति बन गई। इससे निपटने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

घटना की सूचना पाकर रानीगंज बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा ने कहा कि उनको खबर मिली है कि यहां पर आज एक युवक ने आत्महत्या कर ली है उनको जैसे ही इस बात की खबर मिली वह मौके पर आए और उन्होंने पुलिस प्रशासन को उचित कार्रवाई करने को कहा उन्होंने कहा कि पुलिस अब इस बात की जांच करेगी कि उस युवक ने आत्महत्या क्यों की है इससे ज्यादा उनको इस समय घटना के बारे में जानकारी नहीं है।

हालांकि रानीगंज के षष्ठी गोड़िया क्षेत्र के बाद्यकर पाड़ा की महिलाओं का आरोप है कि हिल बस्ती के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने आज उनके मोहल्ले पर हमला किया और घरों में तोड़फोड़ की आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले हिल बस्ती इलाके डोम पाड़ा और बावरी पाड़ा के लोगों के बीच मारपीट की घटना हुई थी बाद्यकर पाड़ा की महिलाओं का आरोप है कि आज हिल बस्ती के कुछ लोगों ने उनके मोहल्ले में आकर उनके घरों पर पत्थर बाजी की जिसमें कई घरों को नुकसान पहुंचा।

Leave a Reply