ASANSOL

अपहरणकर्ता नहीं, यूपी पुलिस ले जा रही थी वांटेड अपराधी को

बंगाल मिरर, आसनसोल: दुर्गापुर में अपहरण की सूचना पाकर ही पुलिस सक्रिय हो गई थी आसनसोल के कन्यपुर इलाके में पुलिस ने आखिर कर वाहन को दबोचा छानबीन के दौरान अलग ही मोड़ सामने आया पता चला कि वह अपहरण करता नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के आगरा के पुलिस से जो एक वांटेड अपराधी को पकड़ कर ले जा रहे थे।

युवक कहना है कि अचानक से उनके गाड़ी के पास आकर ये लोग मारने पीटने लगे और जोर जबरदस्ती उन्हें गाड़ी में बैठाकर ले जा रहें थे । जबकि जोलोग उन्हें ले जा रहें थे उन्होने अपना परिचय उत्तर प्रदेश के आगरा थाना के सब इंस्पेक्टर के रूप में दिया। कहा कि उक्त युवक को आगरा पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी । यह युवक चोरी और लूट को अंजाम देकर आगरा पुलिस के आँखों में धूल झोंक कर फरार चल रहा था ।  ख़बर मिली कि युवक बंगाल के दुर्गापुर में है तों हमने रेकी की और इसे पकड़ा।

उनसे पूछा गया कि अपने बंगाल पुलिस को सुचना दिये बगैर कक्यों पकड़ा तों उन्होंने कहा युवक भागने के फिराक में था, यहां इसलिए पहले पुलिस को ख़बर नहीं दी, हालांकि इसे पकड़ कर यँहा के थाना ही ले जा रहा था । दुर्गापुर के एसीपी ने कहा कि अपहरण की सूचना मिलने के बाद ही नाकेबंदी कर दी गई थी हाईवे पर जांच के दौरान वहां को पकड़ा गया तब पता चला कि यह उत्तर प्रदेश की पुलिस है सभी को दुर्गापुर ले जाया गया है वहां छानबीन की जा रही है

Leave a Reply