ASANSOL

Asansol : नशे में मारपीट, दो की मौत

बंगाल मिरर, आसनसोल, राजा बंद्योपाध्याय: नशे में लड़ाई। और उस घटना में दो लोगों की चोट लगने से मौत हो गई. घटना सोमवार रात आसनसोल साउथ थाने के न्यू घुसिक कोलियरी इलाके में हुई. मंगलवार सुबह घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों मृतकों के नाम आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के न्यूघुसिक कोलियरी के निमाई चंद्र दत्त (55) और मुर्शिदाबाद के उज्ज्वल हलदर (50) हैं. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को आसनसोल जिला अस्पताल में किया गया हालांकि, पुलिस इस घटना में असामान्य मौत के दो मामले दर्ज कर झगड़े के सही कारण की जांच कर रही है.

criminologist in gloves zipping bag with dead body
Photo by Faruk Tokluoğlu on Pexels.com

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आसनसोल साउथ थाने के न्यू घुसिक कोलियरी के निमाई चंद्र दत्त और मुर्शिदाबाद के उज्जल हलदर पेशे से राजमिस्त्री हैं। हर दिन की तरह सोमवार की रात भी वे न्यूघुसिक कोलियरी इलाके के एक मैदान में बैठकर शराब पी रहे थे. बाद में किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। तभी रात करीब 11:30 बजे इलाके के लोगों ने उन्हें खेत में बेहोश पड़ा देखा. आसनसोल दक्षिण थाने को सूचना दी गयी. बाद में पुलिस इलाके में पहुंची. दोनों को आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया. वहां डॉक्टर ने दोनों की जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जब दोनों को बचाया गया तो पुलिस को उनकी पहचान नहीं पता थी. बाद में दोनों की पहचान हो गई. निमाई चंद्र दत्ता का शव मंगलवार की सुबह उनके परिजन ले गये. उज्ज्वल हलदर के परिजन दोपहर उनका शव आसनसोल जिला अस्पताल से ले गये. पुलिस के मुताबिक इन दोनों का शराब के नशे में झगड़ा हुआ था. इलाके के निवासियों ने बताया कि उनके साथ कोई और नहीं था. ये झगड़ा किस वजह से हुआ ये पता नहीं चल पाया है. उनकी मौत का सही कारण जानने के लिए दोनों के विसरा को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।


Leave a Reply