ASANSOL

Asansol Toto के रजिस्ट्रेशन, लाइसेंस में नहीं चलेगी शोरूम की  मनमानी  :  राजू अहलूवालिया

बंगाल मिरर, आसनसोल : आइएनटीटीयूसी के हस्तक्षेप से टोटो चालकों को कागजात बनवाने के लिए एक महीने की राहत मिलने के बाद अब कागजात बनाने के लिए शोरूम के मकड़जाल से भी मुक्ति मिल गई है। आइएनटीटीयूसी ब्लाक अध्यक्ष राजू अहलूवालिया ने बंगाल मिरर सेकहा कि जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक की पहल पर अब कागजात बनवाने के लिए टोटो मालिकों को शोरूम के चक्कर में नहीं पड़ना होगा। उन्हें लाइसेंस और नंबर आरटीओ कार्यालय से आसानी से मिलेगा।

पहले जहां इसके एवज में शोरूम वाले 20 से 25 हजार रुपये मांगते थे। इससे टोटो चालकों को मुक्ति मिलेगी। अब मात्र पांच हजार रुपये के अंदर ही यह दोनों कागजात टोटो चालकों मिलेंगे। नंबर रजिस्ट्रेशन के लिए 3500 रुपये तथा लाइसेंस के लिए 1400 रुपये का भुगतान करना होगा। गौरतलब है कि टोटो को लेकर बीते काफी समय विवाद चल रहा है। प्रशासन ने पहले एक अगस्त से कार्रवाई की बात कही थी। लेकिन यूनियन ने हस्तक्षेप कर एक महीन की मोहलत दिलाई। इसके बाद चालक शोरूम पर कागजात के नाम पर अधिक राशि मांगने का आरोप लगा रहे थे। अब उस समस्या से भी निजात मिल गई।

One thought on “Asansol Toto के रजिस्ट्रेशन, लाइसेंस में नहीं चलेगी शोरूम की  मनमानी  :  राजू अहलूवालिया

  • Morris Dcruze

    Toto Auto walon ka Sab samasya Hatao Asansol ke public ka jina Haram karo aur Toto Auto ko license do Raju bhai Zindabad

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *