DURGAPUR

रंग में भंग, पुलिस पर हमला, 4 NVF समेत 9 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : दुर्गापुर स्थित नेशनल वालंटियर फोर्स के मुख्यालय में विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर विवाद पैदा हो गया इस कार्यक्रम को बंद कराने पहुंची पुलिस पर एनवीएफ द्वारा हमला करने का आरोप लगा है पुलिस ने चार एनवीएफ कर्मी समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है वही हमले में घायल असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए दुर्गापुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

बताया जाता है कि बुधवार की मध्य रात्रि कोकोवेन थाना अंतर्गत 38 नंबर वार्ड में एनवीएफ मुख्यालय में विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष में तेज साउंड के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस वहां पर पहुंची और कार्यक्रम बंद करने को कहा इस दौरान शराब के नशे में धुत लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया ।

इसके बाद इस मामले में पुलिस ने NVF कर्मी शीतल दास नूरमान मिद्या मनसाराम सोरेन योगेश्वर गोराई एवं साउंडमैन के चार लोगों को गिरफ्तार किया है सभी को दुर्गापुर अदालत में पेश किया गया। एसीपी सुबीर राय ने कहा कि इस मामले में और भी आरोपी है उन पर भी कार्रवाई की जाएगी हालांकि एनवीएफ की ओर से इसे लेकर कोई टिप्पणी नहीं की गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *