ASANSOL

CAIT महासचिव – सांसद को जिला चैंबर ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, आसनसोल: कनफेडरेशन का ऑल इंडिया ट्रेडर्स के महासचिव और चांदनी चौक के सांसद प्रवीण खंडेलवाल से पश्चिम बर्दवान जिला चैंबर ऑफ़ कॉमर्स का प्रतिनिधि मंडल मिला प्रतिनिधिमंडल ने सांसद एवं कैट महासचिव को सम्मानित किया इस दौरान विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी की गई जिला चैंबर की ओर से पवन गुटगुटिया, संजय तिवारी जेपी डोकानिया, सचिन बालोदिया आदि मौजूद थे।

सांसद एवं कैट महासचिव कोलकाता में व्यवसाईयों से संबंधित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे वहीं जिला चेंबर के पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात की। गौरतलब है कि कोलकाता महानगर में कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के पश्चिम बंगाल चैप्टर की एक राज्यव्यापी बैठक आयोजित की गई थी। सम्मेलन में कैट और पश्चिम बंगाल के प्रमुख व्यापारिक नेताओं ने हिस्सा लिया। सम्मेलन में व्यापार जगत से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई।

पूर्व प्रिंसिपल सीजीएसटी नवनीत गोयल भी व्यापारियों को जीएसटी से जड़े मुद्दों पर सलाह देने के लिए इस बैठक में शामिल हुए। सम्मेलन में संदीप सेनगुप्ता द्वारा उपस्थित व्यापारियों को साइबर सुरक्षा अपराध पर भी सत्र आयोजित किया गया। बैठक में कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भारतिया, राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल, चेयरमैन बृजमोहन अग्रवाल, एग्जीक्यूटिव चेयरमैन सुभाष चंद्र अग्रवाला, राष्ट्रीय क्षेत्रीय समन्वयक मिस सिद्धि जैन, बंगाल अध्याय के चेयरमैन विश्वनाथ अग्रवाल, अध्यक्ष कुमार एम. अजमेरा, महासचिव
मधुसूदन बनर्जी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष चेतन शाह, उपाध्यक्ष
मनोज कुमार जालान, संजय झुंझुनवाला, पवन
जाजोडिया, प्रकाश अग्रवाल, स्संयुक्त सचिव अमित
अग्रवाल एवं कैट के अन्य कार्यकारी सदस्य और विभिन्न जिलों से कैट पश्चिम बंगाल के सदस्यों सहित करीब 400 से ज्यादा व्यापारियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *