बाँकुड़ा ग्रीन गार्डेन आवासन द्वारा बाँकुड़ा मेडिकल कालेज के लिए चालीस मैट्रेस प्रदान

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह,बाँकुड़ा –कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति सतर्कता व मुकाबला करने हेतु सरकार के तरफ से प्रयास किया जा रहा है । सेलिब्रेटी से लेकर समाजसुधारक ,उद्दोगपति व जनप्रतिनिधियों से लेकर आम जनता तक देश को संक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से अपने तरफ से पुरी सेवा उपलब्ध कराई जा रही है ।आवश्यक सामग्री की व्यवस्था करके सरकार के निकट सहयोग प्रदान किया जा रहा है ।

riju advt

शनिवार को जहा बाँकुड़ा ग्रीन गार्डेन आवासन मेन्टेनेन्स के तरफ से एवं बाँकुड़ा जिला परिषद के मेंटर एवं विशिस्ट समाजसेवी अरुप चक्रवर्ती के प्रयास से  बाँकुड़ा सम्मिलनी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में कोरोना वायरस के चिकित्सा के लिए आइसोलेशन वार्ड के चालीस बिस्तरों के लिए मैट्रेस प्रदान किया गया , वहीं आगामी कुछ दिनों के भीतर और 60 मैट्रेस प्रदान करने की बात कही गई है। मेंटर अरुप चक्रवर्ती के निवास स्थान स्कुलडांगा इलाके से सरकारी बस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया ।साथ ही साथ अस्पताल में भर्ती मरीजों को खाना प्रदान किया गया। मेंटर व आमजनता के द्वारा किए जा रहे प्रयास के प्रति बाँकुड़ा मेडिकल कालेज के चिकित्सकों से लेकर नर्स ,स्टाफ व कर्मियों ने खुशी जाहिर की ।

इस बारे में बाँकुड़ा मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डॉ पार्थ प्रतीम प्रधान ने कहा कि जिलापरिषद मेंटर के तरफ से जो मैट्रेस प्रदान किया गया है उसे स्टाफ ,नर्स एवं चिकित्सको के लिए व्यवस्था की जाएगी एवं कुछ आइसोलेशन वार्ड के लिए।
श्री प्रधान ने यह भी बताया कि फीवर क्लिनिक  को लोकपुर सेंटर में स्थानांतरित किया जा रहा है। सोमवार से वहीं चिकित्सा होगी, जहाँ कार्डियोलोजी समेत अन्य डिपार्टमेंट है ,डॉ प्रधान का यह संदेश की सामाजिक दूरी बनाए रखने के अलावा फिजिकल डिस्टेन्स भी महत्त्वपूर्ण है ।