बाराबनी विधायक के माध्यम से दी सहयोग राशि

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सालानपुरः
सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस फंड में एक लाख और सालनपुर ब्लॉक के असहाय लोगों को 50,000 अनुदान देता है। सलानपुर प्रखंड के व्यवसायी टापू तिवारी ने सलानपुर प्रखंड के तृणमूल कांग्रेस के कोष से  100,000 का अनुदान दिया और सलानपुर प्रखंड के गरीब असहाय लोगों के लिए 50,000 रुपये का भुगतान किया। इसके अलावा, रूपनारायणपुर निवासी अरविंद दत्त ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 1,000 टीके दान किए।

riju advt

विधायक ने भी इस पहल के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। इस संदर्भ में, व्यवसाय के मालिक मिंटू कंस्ट्रक्शन के मालिक तपू तिवारी ने कहा कि इस दूर के दिनों में, मैं इस सालानपुर ब्लॉक में गरीब लोगों के साथ बाराबनी के विधायक विद्याध्याय और तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह के साथ खड़ा हूं। इसके अलावा, हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं अपनी रुचि के अनुसार सभी को दान कर सकती हूं, और मैं सभी व्यापारियों से आग्रह करूंगी कि मैं इस समय के दौरान उस क्षेत्र में आम लोगों के साथ खड़े होने के लिए दान करूं जहां मैं व्यापार कर रही हूं।

इस संबंध में, बाराबनी के विधायक विधान उपाध्याय ने कहा, मैं व्यापारी तनु तिवारी को सालनपुर तृणमूल कांग्रेस कोष में दान करने के लिए धन्यवाद देता हूं और मैं रूपनारायणपुर निवासी अरविंद दत्त को मुख्यमंत्री राहत कोष में उनके योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं। राज्य सरकार द्वारा रहें।