ASANSOL-BURNPUR

जमुरिया चेंबर ने किया कारखानों को सैनिटाइज

बंगाल मिरर,दलजीत सिंह रानीगंज: जामुड़िया चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज द्वारा जामुड़िया इंदुस्ट्रीयल एस्टेट स्थित मान स्टील पावर लिमिटेड, बी एस टी इंफ्राटेक लिमिटेड, मेकफ़ास्ट इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड में रानीगंज फायर ब्रिगेड की सहायता से कारखाना को चालू करने से पहले सेनेटाइजेसन करवाया गया। साथ ही साथ ड्रीम पोलीपैक प्राइवेट लिमिटेड, फ्यूचरस्टार माइंस एन्ड मिनरल्स प्राइवेट लिमिटेड में भी स्प्रे मशीन द्वारा सेनेटाइजेसन करवाया गया।

सभी कारखाना प्रबंधकों ने जामुड़िया चैम्बर द्वारा पूरे अंचल में किये जा रहे सेनेटाइजेसन के कार्य को देखते हुए चैम्बर से अनुरोध किया था कि कारखाना चालू होने से पहले कारखाना का सेनेटाइजेसन करवा दिया जाए सो जामुड़िया चैम्बर के सचिव अजय कुमार खैतान ने बताया कि कारखाना के अनुरोध पर ही सेनेटाइजेसन का कार्य करवाया गया। ज्ञात रहे कि जामुड़िया चैम्बर ने काफी मात्रा में सोडियम हाइपो क्लोराइट का इंतजाम किया था और उसी से सेनेटाइजेसन के कार्य को अंजाम दिया गया।

जामुड़िया इंदुस्ट्रीयल एस्टेट और मंगलपुर इंदुस्ट्रीयल एरिया के कारखानों को चालू करने का आवेदन रद्द होने के पश्चात जामुड़िया चैम्बर का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बर्धमान के जिलाधिकारी से मिलकर सभी तथ्यों से अवगत कराया और कारखाना को पैक्सहिं बर्धमान के जिलाधिकारी पूर्णेन्दु माजी के सहयोग से चालू करने की अनुमति मिली थी।

Leave a Reply