लायंस क्लब रानीगंज अध्यक्ष बने संजय, लिओ के अध्यक्ष योगेश

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह रानीगंज: लायंस क्लब ऑफ रानीगंज की ओर से आयोजित सातवां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन स्थानीय लायंस क्लब के सभागार में संपन्न हुई ।इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय क्याल ,सचिव विजय जाजोदिया ,उपाध्यक्ष हर्षवर्धन खेतान, संदीप केडिया ,आलोक बगरिया एवं लिओ क्लब के निर्वाचित अध्यक्ष योगेश खंडेलवाल ,गरिमा के अध्यक्ष अनिता पोद्दार शपथ दिलाई गई ।

riju advt


     लायंस क्लब इंटरनेशनल के पूर्व जिला पाल डॉक्टर पीआर घोष ने शपथ दिलाने के क्रम में कहा कि आज पूरी दुनिया में कोविड-19 का कहर जारी है स्थिति यह है कि हम लोग सेवा भाव ,धर्म भाव और कर्म भाव के माध्यम से हम लोगों को समर्पित होकर काम को करनी होगी। ऐसे समय में ईश्वर ही हमारा सहारा है लेकिन हमें अपने सेवा मूलक कार्यों के माध्यम से लायंस क्लब को एक नई दिशा देनी होगी।

 इस अवसर पर विशेष अतिथि डॉ अब्दुल कयूम ने कहा कि समय परिवर्तनशील है। यह जो परिवर्तन दिखाई दे रही है प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक चुनौती है। एक सेवा का अवसर है ।लायंस क्लब रानीगंज का अपना एक सुनाम है। क्योंकि समय के अनुकूल सेवा मुल्क काम को करते हैं।

     निर्वाचित अध्यक्ष संजय क्याल ने कि लायंस क्लब रानीगंज के मिशन को हम आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे बस आप सभी के सहयोग की कामना करते हैं। सचिव राजेश साहू ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया कार्यक्रम की अध्यक्षता राजेश जिंदल ने की और कहा मुझे विश्वास है निर्वाचित अध्यक्ष एवं सदस्यगण आए हैं इस क्लब को और भी एक नया मुकाम देंगे।