ASANSOLCOVID 19KULTI-BARAKAR

बीसीसीएल के बेगुनिया क्षेत्रीय कार्यालय को कोरोना से बचाव के लिए सेनेटाइज किया गया

बंगाल मिरर, बराकर से प्रदीप गौहानीवाल की रिपोर्ट ।
बीसीसीएल एरिया बारह के बेगुनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय का सोमवार को कोरोना से बचाव के लिए मशीन द्वारा दवां का छिड़काव कर सेनेटाइजेशन किया गया । कार्यालय में आने वाले सभी कर्मचारियों एंव अधिकारियों का यंत्र द्वारा जांच के बाद ही कार्यालय में प्रवेश करने दिया गया । जिन कर्मचारियों के पास मास्क एवं गल्पस नहीं है वैसे के बीच वितरण किया गया ।
इस संबंध अधिकारीक सूत्रों ने बताया है कि कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा होने के बाद से एरिया बारह प्रबंधन ने सख्ती से सरकार द्वारा जारी नियम कानून का सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी कर दिया गया है । जरूरी होने पर ही मजदूर संघठनो के साथ बैठक की जार ही है । जिसमें शारीरिक दूरी को पूरी तरह से पालन किया जा रहा है ।
दामागोड़िया कोलियरी कार्यालय तथा दहीबाड़ी एवं एनएलओसीपी कार्यालय का भी मशीन द्वारा सेनेटाइज करवाया गया है । रोग को लेकर सभी कर्मचारियों को सचेत किया जा रहा है । एरिया बारह मेंं आने वाले सभी कर्मचारियों को मुख्य द्वार पर ही जांच की जाती है । प्रबंधन अधिकारियों ने बताया है कि कोलियरी क्षेत्र से संलग्न क्षेत्रों में भी मास्क और गल्पस का वितरण करने के अलावा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है ।

Leave a Reply