ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIAव्यापार जगत

ट्रेड लाइसेंस को लेकर मेयर के फैसले से व्यवसायिक संगठनों में खुशी

बंगाल मिरर, संदीप प्रसाद, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेन्द्र तिवारी ने 7 दिनों में ट्रेड लाइसेंस जारी करने की समय सीमा निर्धारित किए जाने का आसनसोल के व्यसाइयों ने स्वागत करते हुए कहा कि यह निर्णय नगर निगम ने पहली बार लिया है। व्यवसाइयों के लिए यह निर्णय काफी मददगार होगा।

subrata datta

फास्बेक्की महासचिव सुब्रत दत्ता ने कहा कि मेयर द्वारा जारी निर्देश का वे लोग स्वागत करते हैं। नगर निगम ने इस प्रकार का निर्देश पहली बार जारी किया है। वे लोग उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में मेयर की ओर से व्यवसाइयों को और कुछ सहायता मिलेगी।

पीबीडीसीसीआइ महाासचिव जगदीश बागड़ी ने कहा कि मेयर साहब का यह ठोस कदम है। उक्त निर्णय से सभी व्यवसाइयों को लाभ मिलेगा। इसके लिए मेयर साहब को चेम्बर की ओर से अभार प्रकट करते हैं।

Shambhunath jha

आसनसोल चैंबर के पूर्व सचिव शंभू नाथ झा निर्देश जारी किया गया है। यह व्यवसाइयों के लिए हितकर होगा। उन्होंने कहा कि इस निर्णय को कड़ाई से पेश आना होगा। पहले व्यवसाइयों को ट्रेड लाइसेंस के लिए नगर निगम का चक्कर काटना पड़ता था। मेयर के इस निर्णय को वे स्वागत करते हैं।

Nikhilesh Upadhyay

आसनसोल मर्चेंट चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के सचिव निखलेश उपाध्याय ने कहा कि इस निर्णय से व्यवसाइयों को पूरा सहयोग मिलेगा। इस निर्णय का सभी व्यवसायी स्वागत करते हैं।

कोलफील्ड टिम्बर एन्ड शो मिल आनर्स एसोसिएशन के सलाहकार संजय तिवारी ने कहा कि इससे यह सराहनीय फैसला है इससे व्यापारियों को काफी सुविधा होगी

Sanjay tiwari

Leave a Reply