ASANSOLASANSOL-BURNPUR

गुरुद्वारा कमेटी ने गुरु चौधरी को किया सम्मानित

स्व. आरएस चौधरी की याद में गरीबों की सेवा लगातार की जायेगी ः गुरु चौधरी
Asansol News
गुरु चौधरी को सम्मानित करते आसनसोल गुरुद्वारा कमेटी के पदाधिकारीगण

बंगाल मिरर, आसनसोल ः शिल्पाचंल के विशिष्ट समाजसेवी एवं उद्योगपति रहे स्व. आरएस चौधरी के पुत्र गुरु चौधरी को आसनसोल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से सम्मानित किया गया। आसनसोल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान अमरजीत सिंह बरारा के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने गुरु चौधरी को सम्मानित किया। प्रधान अमरजीत सिंह बरारा ने कहा कि स्व. राजेन्द्र सिंह चौधरी का गुरुद्वारा के विकास में काफी योगदान रहा है। इसके अलावा समाज के विभिन्न सामाजिक कार्यों में उनका निरंतर योगदान रहता था जिसके कारण उन्हें समाज के विभिन्न वर्ग-धर्म के लोग सम्मान देते थे। वे लोग उनकी कमी सदैव महसूस करेंगे। साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी की उनके पुत्र गुरु चौधरी भी समाज के प्रति अपना योगदान देंगे। इस मौके पर गुरु चौधरी ने कहा कि वे हर समय सामाजिक कार्यों में अपना सहगोग देंगे।

Asansol News
खाद्य सामग्री वितरित करते गुरु चौधरी

सम्मान समारोह में जसवंत सिंह उप्पल, अविनाश बिंद्रा, बलजीत ढल्लन, तलविंदर ढल्लन, अमरजीत उप्पल, इकबाल मागो, गुरदीप छाबड़ा आदि उपस्थित थे।

वहीं स्व. आरएस चौधरी की याद में गुरु चौधरी की ओऱ से गरीबों की सेवा की गयी। गरीबों के बीच खाद्य सामग्री, बच्चों के बीच चाकलेट मिठाई आदि बांटे गये। उन्होंने कहा कि उन्हें समाजसेवा की सीख अपने पिताजी से मिली है। उनके पिताजी हमेशा गरीबों की सेवा करते थे। उनकी याद में वह सेवा कार्य निरंतर करते रहेंगे।

Leave a Reply