ASANSOLKULTI-BARAKARSPORTS

कुल्टी में महिला तृणमूल ने आयोजित किया फुटबॉल टूर्नामेंट

बंगाल मिरर, संजीव यादव, कुल्टी: खेलकूद के माध्यम से लोगों को एकजुट करने को लेकर कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के बैनर तले कुल्टी इंदिरा गांधी कॉलोनी में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।जिसमें उपस्थित महिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सोमा दास एवं ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस नेता भोलू खान ने इस टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

इस टूर्नामेंट के आयोजन में बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्र के लगभग 2 दर्जन से अधिक टीम ने भाग लिया।जिसमें क्लासिक गोल्ड क्लब ने ओके बयाज क्लब को पराजित कर टूर्नामेंट का विजेता घोषित किया गया।

इस कार्यक्रम में शामिल पार्टी नेता सुबल चक्रवर्ती, नगर निगम के एमएमआईसी मीर हासिम,पार्षद अख्तर हुसैन, राधा सिंह, पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक सिंह सहित सभी अतिथियों ने इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिये आयोजक मंडली के सदस्य सोमा दास एवं भोलू खान को बधाई दी।

महिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सोमा दास ने कहा कि खेलकूद के माध्यम से सभी बर्ग के युवकों को संगठन से जोड़ने का काम किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कुल्टी इंदिरा गांधी कॉलोनो में बड़े पैमाने पर फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जायेगा।जिसमें तृणमूल कांग्रेस के बैनर तले सभी धर्म एवं समुदाय के लोग भाग लेंगे।अंत मे आयोजकों एवं उपस्थित अतिथियों के द्दारा इस टूर्नामेंट के विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply