ASANSOLKULTI-BARAKARराजनीति

कुल्टी में लोहा, कोयला, बालू की लूट

सांकतोड़िया फाड़ी पर भाजपा का प्रदर्शन
bjp protest at sanctoria

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर : पश्चिम बंगाल और जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला और हत्या तथा शिल्पांचल में लोहा,कोयला, बालू के अवैध कारोबार के बिरुद्ध कुल्टी ब्लॉक भाजपा मंडल एक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सांकतोड़िया फाड़ी के समक्ष प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ता ने सकतोड़िया स्थित ईसीएल मुख्यालय के निकट धरना प्रदर्शन करते हुए एक जुलूस निकाल कर सकतोड़िया फाड़ी गये।


इस अवसर पर पश्चिम बंगाल युवा मोर्चा के सचिव बप्पा चटर्जी ने कहा कि अवैध खनन के चलते कई गरीब परिवार के लोग दब कर मर गए जिसकी लहास का कोई पता नही चला टीएमसी के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार धमकी देते आरहे है और हमारे कार्यकताओ की हत्या की जारही है और अत्याचार हो।रहा है ।

पुलिस की मदद से अवैध कारोबार ः राजेश सिन्हा


इस अवसर पर कुल्टी बिधान सभा संरक्षक राजेश सिन्हा ने कहा कि किसी भी कीमत पर अवैध खनन नही होने देंगे सता पक्ष के नेता एवं पुलिस के मदद से खुले आम लोहा, कोयला का अवैध कारोबार फल फूल रहा है दिन दहाड़े राष्ट्रीय की सम्पति कुल्टी कारखाना से लोहा निकाला जारहा है। कई अवैध लोगा का काटा कुल्टी इलाके में चलाया जा रहा है ।

इस अवसर पर पाँच लोगो की एक प्रतिनिधिमंडल ने एक ज्ञापन सकतोड़िया फाड़ी और ईसीएल मुख्यालय में दिया गया ।
इस अवसर पर जिला सचिव मदन चौबे ,,मण्डल एक के अध्यक्ष बबलू पटेल मिथलेश सिह ,धीरज गिरी ,अकास चौहान शिल्पी राय ,,अमित गोराई ,अमित घोष ,ललन मेहरा ,प्रेम दास ,जीतन बाउरी , सहित अन्य लोग शामिल थे ।

Leave a Reply