KULTI-BARAKAR

बराकर बस स्टैंड पर अवैध कब्जे को लेकर टकराव

बंगाल मिरर, ऋषि गुप्ता, बराकर:

बराकर : बराकर बस स्टैंड में ठेला लगाने को लेकर दो लोगो मे बाद विवाद शुरू हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों पक्षो को पुलिस फाड़ि बुलाया।

मालूम हो कि पूरा बराकर बस स्टैंड अवैध कब्जेधारियों की गिरफ्त में है। जहां अवैध गुमटी, ठेला, होटल, आये दिन लोग मनचाहे तरीके से लगाने में हिचकते तक नही। पूरा बस स्टैंड में अवैध कारोबार चलाने का आरोप है। प्रशासन के आखों के सामने ये धंदा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

शनिवार की सुबह ठेला को लेकर बादविवाद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय बादल गोराई ओर घुरा नामक युवक दोनों पार्टनरशिप में बिगत तीन वर्षों से ठेला लगाए थे। जिसमे एक पार्टनर घुरा ठेला से हट गया।

बादल गोराई खुद ठेला लगाना शुरू किया तो स्थानीय तृणमूल नेता सह गौतम स्वर्णकार ने बादल को ठेला लगाने से मना करते हुए उक्त स्थान से उसका ठेला एवं समान हटा दिया। जिसको लेकर बाद विवाद शुरू हो गया। गौतम का कहना है कि उक्त ठेला की जगह मेरी है। 

   

जब यह जगह किसी की व्यक्तिगत की संपत्ति है तो सवाल उठता है कि कक्या बस स्टैंड की जगह को उसने खरीदा है। क्या बस स्टैंड सरकारी प्रोपर्टी न होकर निजी प्रॉपर्टी है। 

Leave a Reply