KULTI-BARAKARSPORTS

कुल्टी में फुटबाल प्रतियोगिता संपन्न

prize distribution

बंगाल मिरर, संजीव यादव, कुल्टी ः कुल्टी सरस्वती एसपोटिंग क्लब के द्वरा तीन दिवसीय फुटबाल टूनामेंट का समापन कुल्टी स्थित बिरला रॉड के के एस एस सी ग्राउंड में आज समापन हुआ कल्याण केंद्र जी एम सी और ओल्ड टीएस गोल्ड कुल्टी बिरला के द्वरा फाइनल मेच खेला गया ।जिसमे कल्याण केंद्र जीएमसी ने 2 एक से गोल कर विजय हासिल किया । सरस्वती क्लब के अध्यक्ष एस एन सिह ने बताया इस खेल में कुल 28 टीमो ने भाग लिया जिसका उद्धघाटन 13 ,9 को कुल्टी बिधायक उज्जवल चटर्जी ने किया ।


समापन सामारहो में मुख्य अतिथि के रूप में नितुडिया ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष शांति भूषण प्रसाद यादव उपस्थित थे उन्होने विजेता टीम को शील्ड और पुरस्कार की राशि 6हजार नगद देकर समानित किया वही दूसरी और वह अपनी और से एक फुटबॉल अच्छा गोल करने वाले को एक हजार नगद पुरस्कार दिया ।


सरस्वती क्लब की और से स्थानीय पार्षद साधन पाल ने रनर टीम को सील्ड और 4000 नगद दिया गया ।
इस अवसर पर शांति भूषण यादव ने कहा शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल कूद जरूरी है खेल कूद के साथ साथ पढ़ाई भी जरूरी है इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष एस एन सिह ने आये हुए अतिथियों को फूलों का गुलजस्ता देकर समानित किया । कार्यकर्म को सफल बनाने में उपाध्यक्ष गोपाल सिंह ,सचिव नेहाल पासवान की सक्रिय भूमिका रही इस मौकेपर

Leave a Reply