KULTI-BARAKAR

लच्छीपुर में कौन है बड़ा बाबू, वायरल आडियो क्लिप से आया चर्चा में, गौतम विदेश भागने की फिराक में !

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) : आसनसोल के लच्छीपुर रेडलाइट एरिया ( Lachhipur Redlight Area) में बीते दिने नाबालिगों की बरामदगी को लेकर छापेमारी के बाद से एक बाद एक रहस्यों से पर्दा उठ रहा है। वहीं वहां से करोड़ों रुपये के अवैध कारोबार का भी खुलासा हो रहा है। राज सोलंकी समेत कईयों की गिरफ्तारी के बाद गौतम फरार हो गया। जिसकी तलाश पुलिस को हैं।

वहीं अब  पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर लच्छीपुर रेड लाइट में की गयी छापामारी के बाद जुआ अड्डे का संचालक व मुख्य आरोपी गौतम विश्वास के साथ एक पार्किंग मालिक की बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में गौतम विश्वास पार्किंग वाले को बता रहा है कि लच्छीपुर रेड लाइट इलाका स्थित क्लब के सभी कागजात बड़े बाबू ले गये हैं। उसमें सभी सदस्य के फोटो एवं कागजात हैं। ऑडियो में गौतम विश्वास बता रहा है कि 10-20 दिन जेल में रहने की बात होती तो वह चला जाता लेकिन लंबे समय के लिये जेल जाना था, इसलिये वह हवाई जहाज से चला आया। ऑडियो के माध्यम से वह बता रहा है कि उसने बाबू, चांद एवं राजू सिंह को पुलिस हिरासत में भेजा।

लच्छीपुर रेड लाइट इलाके में जुआ अड्डे का संचालक एवं नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार के धंधे का कथित मास्टरमाइंड गौतम अपनी पत्नी सपना एवं बच्चे के साथ मुम्बई के किसी होटल में है जिसका फोटो वायरल हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक उसे आसनसोल पुलिस कमिश्नरेट की हर गतिविधियों की जानकारी मिल रही है। बताया जाता है कि आसनसोल पुलिस के मुम्बई आने की खबर सुनकर वह विदेश भागने की तैयारी में जुटा हुआ है। वायरल ऑडियो के मुताबिक रेड लाइट इलाका स्थित क्लब के सभी कागजात बड़े बाबू के पास हैं। यह कौन बड़ा बाबू है जिसके पास सारा राज छुपा हुआ है।

पुलिस कमिश्नर अजय ठाकुर ने गौतम विश्वास को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। उसे नियामतपुर फांड़ी बुलाया गया था। वह पहुंचा लेकिन अचानक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसके फरार होने के पीछे कहीं किसी पुलिस अधिकारी का हाथ तो नहीं है। ऐसे कई सवाल लोगों में चर्चा के विषय बने हुए हैं। वहीं जब तक गौतम विश्वास गिरफ्तार नहीं होता है, तब तक कई राज छुपा हुआ है।

READ ALSO

Breaking : लच्छीपुर रेडलाइट में छापेमारी से हड़कंप, दर्जनों लड़कियां-महिलायें हिरासत 

लच्छीपुर में सील किये गये 150 कमरे-दुकान, निर्देशों के उल्लंघन का आरोप

लच्छीपुर में 2 क्लब सील, 3 और गिरफ्तार, हजारों रुपये देकर मिलते हैं दस्तावेज 


Leave a Reply