ASANSOLCOVID 19National

Bjp महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्र पाल कोरोना से संक्रमित

बंगाल मिरर, कोलकाता, 27 सितंबर, सौरदीप्त सेनगुप्ता : भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्र पाल कोरोना से संक्रमित हुई। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में बताया। राज्य भाजपा की महिला अध्यक्ष ने लिखा, “मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं।” जो लोग मुझसे पिछले 5 दिनों में मिले हैं, मैं उन लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे अपनी करोना जांच करवा ले। ”

अग्निमित्र ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मैं अस्पताल में भर्ती हो जाऊंगी। इसके पहले भी कई भाजपा नेताओं और बंगाल के सांसदों पर कोरोना का हमला हो चुका है और वे सभी कोरोना को हराकर इससे उबर चुके हैं। आप लोगों के आशीर्वाद से और भगवान की दया से मैं भी इससे बाहर निकल जाऊंगी। इससे पहले, राज्य के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के करीबी कई लोगों को करुणा ने अपनी चपेट में ले लिया था।

एक अन्य भाजपा नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आज सुबह ट्वीट किया कि उनका कोरोना जांच पॉजिटिव आई है।

इस बीच, 26 सितंबर को स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रकाशित और 25 सितंबर को अपडेट की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, पश्चिम बर्दवान जिले में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हो गई है और रिकॉर्ड 111 लोग संक्रमित हुए हैं। उसके बाद जिले में संक्रमित रोगियों की कुल संख्या 708 लोग हो गए। इस बीच, जिले में 109 कोरोना पॉजिटिव मरीज बरामद हुए हैं। जिले में सक्रिय संक्रमित रोगियों की कुल संख्या 693 है और कुल बरामद मरीजों की संख्या 5756 है। जिले में कोरोना के कारण मौतों की संख्या अभी भी 57 है।

Leave a Reply