ASANSOLNationalNews

8 लाख में दे रहे थे रेलवे की नौकरी गये सलाखों के पीछे

भगत सिंह मोड़ के मांस विक्रेता को दिया फर्जी नियुक्ति पत्र

बंगाल मिरर, एस सिंह (क्राइम रिपोर्टर ) आसनसोल : पूर्ब रेल में टीटी के नौकरी लगाने के नाम पर 3 लाख 71 हज़ार रुपया की ठगी का आरोप। आसनसोल भगत सिंह मोड़ के मांस बिक्रेता आकिब जावेद को फ़र्ज़ी नियुक्ति पत्र देने के आरोप में आसनसोल साउथ थाना पुलिस ने भगत सिंह मोड़ स्थित होटल के कमरा से छापा मारकर गिरोह के सरगना अहमदाबाद गुजरात निवासी सूर्य नाथ चतुर्वेदी एवं रूपनारायनपुर निवासी बबन मुख़र्जी, राजू साव, बिक्की साव, बिजय हेला को गिरफ्तार किया।

8 लाख रेलवे की नौकरी

सोमवार को आसनसोल सीजीएम अदालत में पेस कर 10 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की । जहाँ अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के उपरांत आरोपित बबन मुख़र्जी राजू साव बिक्की साव एवं बिजय हेला को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। जबकि आरोपित सूर्यनाथ चतुर्वेदी की ज़मानत अर्ज़ी निरस्त कर उसे जेल भेज दिया पुलिस सूत्रो के मुताबिक आरोपित सूर्य नाथ चतुर्वेदी खुद को राष्ट्रीय समाजवादी पार्टी का अखंड भारत का प्रेसिडेंट बता रहा था। जबकि अन्य आरोपित इस दल के पश्चिम बंगाल के बिभिन्न पदों पर आशिन थे पुलिस ने होटल के कमरे से कार्तिक दे के नाम से पूर्ब रेल का टी टी का एक फ़र्ज़ी नियुक्ति पत्र एक इम्पोर्ट एक्सपोर्ट का सर्टिफिकेट एक 5 लाख का अकाउंट पेयी चेक एक राष्ट्रीय समाजवादी पार्टी सेक्युलर का लैटर हेड खाली पैड एवंग सूर्य नाथ चतुर्वेदी तथा बबन मुख़र्जी का परिचय पत्र जब्त किया ।

8 लाख में नौकरी देने का हुआ था समझौता

इस सन्दर्भ में आकिब जावेद की और से दर्ज़ प्राथमिकी में कहा गया है की उसकी मित्रता रूपनारायनपुर के बबन मुख़र्जी से थी जिसने उसे अहमदाबाद निवासी सूर्य नाथ चतुर्वेदी से मुलाकात करायी जिसने शिकायतकर्ता को अगस्त 2020 में कहा की वो लोग उसे पूर्ब रेल में टी टी की नौकरी दे देंगे उसके लिए उसे 8 लाख रुपया का भुगतान करना होगा तब आकिब जावेद ने आरोपितों को 3 लाख 71 हज़ार रुपया का भुगतान ऑन लाइन कर दिया इसके बाद आरोपितों ने उसे कार्तिक दे के नाम से एक फ़र्ज़ी नियुक्ति पत्र दिया एवंग उसे आसनसोल रेल मंडल में जाकर ज्वाइन करने के लिए कहा तब शिकायतकर्ता को कुछ सक हुआ उसने यह बात पुलिस को बताई इसके बाद पुलिस ने होटल में जाल बिछाकर आरोपितों की गिरफ्तार किया।

Leave a Reply