ASANSOLKULTI-BARAKAR

Kulti मदद फाउंडेशन ने वरिष्ठ नागरिकों को किया सम्मानित

बंगाल मिरर, कुल्टी: कुल्टी मदद फाउंडेशन द्वारा अंतराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर गुरुबार को कुल्टी स्टेशन मोड़ के समीप स्थित कार्यालय में वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह अयोजित गया ।

Kulti मदद फाउंडेशन


वरिष्ठ नागरिकों के लिए आयोजित सम्मान समारोह के दौरान सर्वप्रथम कुल्टी मदद फाउंडेशन के महासचिव रवि शंकर चौबे के नेरतित्व में संस्था की शिक्षिकाओं एवम छात्राओ ने कुल्टी के बिभीन्न क्षेत्रों से आई बुजुर्ग महिला पुरुषों का सर्वप्रथम स्वागत किया ।

उसके बाद संस्था द्वारा सभी बुजुर्गों को वारिश से बचने के लिए छाता के साथ जरूरतमंद वैसे बुजुर्ग जो चलने में असमर्थ है उन्हें सहारे के लिए लाठी प्रदान किया गया ।
इस अवसर पर कुल्टी हिंदी वालिका विद्यालय की पूर्व प्रधानध्यापिका डॉ ममता मिश्रा, अवकाश प्राप्त शिक्षक अशीम बिस्वास, समाजसेवी गोपीकृष्ण दत्त, गायक रामानंद कुमार ने
बर्तमान समय मे बुजुर्गों की स्थिति पर अपना अनुभव सांझा किया ।

डॉ ममता मिश्रा ने कहा कि बर्तमान आधुनिक दौर में बुजुर्गों के प्रति कुल्टी मदद फाउंडेशन जैसे संस्थान अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है । कुल्टी मदद फाउंडेशन के महासचिव रवि शंकर चौबे ने कहा कि संस्था द्वारा बिगत 10 बर्षो से बुजुर्गों के लिए आश्रय क्लब के माध्यम से बुजुर्गों की सेवा की जाती है , वही एक अक्टूबर को संस्था के कार्यालय में अन्तराष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस का पालन किया जाता है ।


कार्यक्रम के दौरान कुल्टी थाना मोड़, सिमल ग्राम, केंदुआबाजार, रानितलाब सहित कुल्टी के बिभीन्न क्षेत्रों से अवकाश प्राप्त वरिष्ठ शिक्षक , समाजसेवी, गायक के साथ जरूरतमंद वरिष्ठ नागरिक बीशेष रूप से उपस्थित थे ।
कार्यक्रम का संचालन कुल्टी मदद फाउंडेशन महिला प्रशिक्षण केंद्र कुल्टी की प्रोजेक्ट इंचार्ज रिंकू चौबे ने किया , इस अवसर पर कुल्टी मदद फाउंडेशन की छात्रा पूजा साव, ऋत्विका राजश्री, जबा दास, गुड़िया सिंह, संगीत एवम प्रियंका बीशेष रूप से मौजूद थी ।

Leave a Reply