ASANSOLKULTI-BARAKARPolitics

किसान मजदूर बचाओ की मांग पर धरना

बंगाल मिरर, आसनसोल : कांग्रेस की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती को किसान बचाओ मजदूर बचाओ दिवस के रूप में मनाया गया। आसनसोल के विभिन्न हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। राहालेन में स्थित कांग्रेस कार्यालय के समक्ष भी धरना का आयोजन किया गया था । इस मौके पर कांग्रेस नेता शाहिद परवेज, प्रसनजीत पुइतंडी,रणबीर सिंह जीतू, सौभिक मुखर्जी, मुमताज हसन ताप्ती मुखर्जी, मोहम्मद शाकिर आदि मौजूद थे।

किसान मजदूर बचाओ

वही कुल्टी में बुधवार नियामतपुर मोड़ के पास राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से गांधी जयंती का पालन किया गया और साथ प्रतिवाद दिवस भी मनाया गया।
कांग्रेस राज्य नेता चंडीदास चटर्जी ने कहा कि आज पूरे भारतवर्ष में किसानों के साथ जो अन्याय की जा रही है उसी के लिए प्रतिवाद दिवस पूरे देश में मनाया जा रहा है
और साथ ही मनीषा बाल्मीकि के साथ हुई बलात्कार का भी भाजपा सरकार की नाकामी पर विरोध कर रहे हैं
उन्होंने कहा कि हमारे युवा नेता राहुल गांधी के साथ गुरुवार जो दुर्व्यवहार हुआ है, उसका भी आज विरोध पूरे देश में की जाएगा
विरोध सभा में उपस्थित थे राज्य कांग्रेस नेता चंडीदास चटर्जी, सुकांता दास, जाकिर हुसैन, मोहम्मद सिराजुल, साबिरउद्दीन खान, नितेश मिश्रा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply