NewsPoliticsRANIGANJ-JAMURIA

सांसद-विधायक पर टीएमसी के पार्षद भारी : जितेन्द्र

सीपीएम एवं बीजेपी से आए 100 समर्थकों को झंडा थमा कर टीएमसी में शामिल

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंजः आसनसोल नगर निगम इलाके के रानीगंज में आसनसोल के मेयर सह तृणमूल जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में सीपीएम एवं बीजेपी से आए 100 समर्थकों को झंडा थमा कर टीएमसी में शामिल कराया गया। इस मौके पर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि रानीगंज की जनता ने काफी लोगों को काम करने का अवसर दिया। यहां के सांसद को भी काम करने का मौका दिया और यहां के पार्षदों को काम करने का मौका दिया। अब इनके काम के तुलना का मौका आया है।

संबोधित करते जितेंद्र तिवारी

जनता ने जनप्रतिनिधियों को जो मौका दिया था वह अपने काम पर कितना खरा उतरे हैं। सांसद और विधायक ने रानीगंज के विकास के लिए क्या काम किया है और तृणमूल कांग्रेस के पार्षद, बोरो चेयरमैन मेयर परिषद सदस्य और हम लोगों के टीम ने क्या काम किया है। इन तीनों की तुलना करेंगे तो हमें गर्व होगा कि ममता बनर्जी के सैनिक के रूप में हम लोगों ने रानीगंज की जनता के लिए काम किया है।

हमलोगों का सांसद एवं विधायक नहीं रहने के बावजूद हमलोगों ने रानीगंज के लिए काम किया है। रानीगंज शहर के विकास में आ रहे बाधा को मुक्त करने के लिए विधायक तृणमूल का हो यह जरूरी है । यह अगर हम लोग कर पाते हैं तो रानीगंज का और अधिक विकास होगा।

इस मौके पर रानीगंज ब्लाक तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष कंचन तिवारी, सीमा सिंह, रानीगंज चेंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष संदीप भलोटिया सहित तमाम स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply